DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली-कुआलालंपुर उड़ान की बैंकॉक में आपात लैंडिंग

नई दिल्ली से कुआलालंपुर जा रहे एक विमान में तकनीकी समस्या आने के बाद सोमवार को उसे बैंकॉक के डॉन मुएंग हवाई अड्डे पर आपात स्थिति में उतारा गया। यह विमान मलेशिया की विमानन कंपनी मलिंडो एयर का था। इस एयरलाइन ने पुष्टि की है कि  ओडी-206 में तकनीकी समस्या पैदा हो गई थी और चालक दल के सदस्यों ने तत्काल इसकी जांच की और फिर वायु यातायात नियंत्रण टावर को सूचित किया।

इसके बाद विमान को डॉन मुएंग अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की ओर मोड़ दिया गया। बोइंग 737-900ईआर विमान ने कल रात 10.05 बजे दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी। विमान में चालक दल के आठ सदस्य और तीन बच्चों सहित 121 यात्री सवार थे। एयरलाइन की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि विमान सोमवार को सुबह 5:25 बजे कुआलालंपुर अंततरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने वाला था।

इसमें आगे कहा गया है कि थाई लॉयन एयर की ओर से यात्रियों का खयाल रखा जा रहा है और उन्हें शाम 3:45 बजे (मलेशियाई समय) पर कुआलालंपुर जाने वाली उड़ान में भेजने के इंतजाम किए जा रहे हैं। एयरलाइन ने कहा कि तकनीकी मुद्दे की जांच की जा रही है और संबंधित अधिकारियों को इसकी औपचारिक जानकारी दे दी गई है।

मलिंडो एयर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आर चंद्रन ने कहा कि समस्या का पता चलने के तत्काल बाद ऑक्सीजन मॉस्क निकाल लिए गए। समस्या का पता चलने के समय विमान म्यामां के यंगून के ऊपर उड़ रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली-कुआलालंपुर उड़ान की बैंकॉक में आपात लैंडिंग