DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परसा बाजार में गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या

परसा बाजार थाने के एक गांव में शनिवार की देर रात सामूहिक दुष्कर्म के बाद 16 साल किशोरी का उसी के दुपप्ते से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह किशोरी का नग्न अवस्था में शव मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। लोग आक्रोशित हो गए और हंगामा करने लगे। किशोरी अपनी बहन के साथ शनिवार की रात गांव में ही माता का जागरण देखने गई थी। सूचना मिलते ही सदर डीएसपी रामाकांत प्रसाद के नेतृत्व में परसा, पुनपुन, गोपालपुर व रामकृष्ण नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। हंगामा कर रहे लोगों को पुलिस ने किसी तरह समझा-बुझा कर शांत कराया। मौके पर छानबीन करने के बाद पुलिस ने दुष्कर्मियों की तलाश में छापेमारी की, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा। घटना में उसी गांव व आसपास के गांव के लफंगों के शामिल होने का शक है। 

सूर्य मंदिर के पास हुई घटना
परिजनों ने बताया कि शनिवार की रात नौ बजे किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ गांव में माता का जागरण देखने गई थी। रात करीब दो बजे उसे प्यास लगी तो वह अपनी बहन से पानी पीने की बात कहकर गई। वह पास के ही सूर्य मंदिर में लगे चापाकल से पानी पीने गई। वहां पहले से चार-पांच लफंगे बैठकर शराब पी रहे थे। लफंगों ने किशोरी को पकड़ लिया। उसके बाद सभी ने मिलकर उसके साथ दुष्कर्म किया। शायद किशोरी उनमें से कई लड़कों को पहचान गई होगी। इसी कारण लफंगों ने उसी के दुपप्ते से उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। पुलिस ने मौके से शराब की बोतलें भी बरामद की हैं। फॉरेंसिक टीम ने मौके से कई तरह के नमूने भी लिए हैं। हालांकि मौके पर लोगों के हंगामे और भागदौड़ करने के कारण कई तरह के सबूत नष्ट भी हो गए। किशोरी के मामा का कहना है कि उसकी भांजी के साथ गांव के ही कुछ लड़कों ने दुष्कर्म किया। पहचान छिपाने के लिए उसकी हत्या कर दी।

- पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही रेप की पुष्टि हो पाएगी। परिजनों ने दो लड़कों पर शक जाहिर किया है। दोनों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। - सत्यवीर सिंह, एसपी सिटी
                        
                   

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:परसा बाजार में गैंगरेप के बाद किशोरी की हत्या