DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जेल में सब्जी ले जा रहे टेंपो से मिले दो जिंदा कारतूस

घाघीडीह स्थित केंद्रीय कारा में कैदियों का भोजन बनाने के लिए सब्जी ले जा रहे टेंपो की छत से पुलिस ने दो जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस ने टेम्पो को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल डीएसपी ने चालक का नाम बताने के इनकार कर दिया है।
दोपहर करीब 12:20 बजे टेंपो (जेएच 05 एपी-2880) में कैदियों के भोजन के लिए सब्जी लेकर जेल के अंदर गया। इस दौरान गुप्त सूचना के आधार पर डीएसपी लॉ एंड ऑडर बीएन सिंह के नेतृत्व में बागबेड़ा और परसूडीह पुलिस ने जेल में छापेमारी की। जेल के अंदर जा रहे टेंपो से सारा सामान उतारकर उसकी छानबीन की गई। अधिकारियों ने टेंपो की सीट से लेकर छत तक को उखाड़ दिया। छानबीन के क्रम में ही उन्हें टेंपो की छत से 3.15 बोर के दो जिंदा कारतूस बरामद मिले। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने करीब डेढ़ घंटे तक जेल के विभिन्न वार्डों की भी तलाशी ली, लेकिन कुछ और हाथ नहीं लगा।

साकची बाजार में छापेमारी
गिरफ्तार चालक ने पूछताछ में बताया कि वह साकची बाजार से जेल में सब्जी लेकर आता है। इसके बाद बागबेड़ा थाना प्रभारी राजेश रंजन और परसूडीह थाना प्रभारी विपिन कुमार ने बाजार में छापेमारी की। उन्होंने कई सब्जी विक्रेताओं से पूछताछ भी की।

गुप्त सूचना के आधार जेल में छापेमारी की गई, जेल में सब्जी से लदे टेंपो से दो कारतूस बरामद किया गया है। टेंपो को जब्त और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ जारी है।
- बीएन सिंह, डीएसपी लॉ एंड ऑडर

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जेल में सब्जी ले जा रहे टेंपो से मिले दो जिंदा कारतूस