DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

फतेहपुर में कॉलेज कर्मी के घर तीन लाख की चोरी

शहर से सटे फतेहपुर मोहल्ला स्थित घर का ताला तोड़कर चोरों ने शनिवार की रात करीब तीन लाख की संपत्ति चुरा ली। इस बावत एलएन मिश्रा बिजनेस मैनेजमेंट कॉलेज के कर्मचारी श्याम बिहारी प्रसाद ने कांटी थाने में एफआईआर करायी है।

श्याम बिहारी मूल रूप से रोहतास के रहने वाले हैं। छठ मनाने इन दिनों वह शहर के सिकन्दरपुर स्थित अपने ससुराल गये हुए थे। उन्होंने बताया कि रविवार को ही ससुराल से आवास पर लौटना था। सुबह ही पड़ोसियों से चोरी की सूचना मिली। बताया कि चोरों ने छत से सीढ़ी गेट तोड़कर घर में प्रवेश किया। अंदर दोनों कमरे का ताला तोड़कर अलमारी का लॉकर तोड़ दिया। उसमें से करीब ढाई लाख का आभूषण, 20 हजार नगद और कई अन्य सामान चुरा लिया।

चोर पीतल का बर्तन भी लेते गये। सूचना देने पर कांटी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। कांटी थानाध्यक्ष नंद किशोर सिंह का कहना है कि संदिग्धों की पहचान का प्रयास किया जा रहा है। पांच पुलिस अधिकारियों पर विभागीय कार्यवाही की तलवार छठ की रात चोरी की घटनाएं होने के कारण निलम्बित किये गये पुलिस अधिकारियों का मामला एसएसपी के यहां देना होगा जवाब, संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर चलेगी विभागीय कार्यवाही मुजफ्फरपुर। वरीय संवाददाता छठ की रात शहर में आधा दर्जन स्थानों पर चोरी की घटना के बाद निलम्बित किये गये पांच पुलिस अधिकारियों पर विभागीय कार्यवाही की तलवार लटक रही है।

इन अधिकारियों पर गश्ती के दौरान लापरवाही बरतने का आरोप लगाया गया है। एसएसपी रंजीत कुमार मिश्रा ने 28 अक्टूबर को सभी थानाध्यक्षों को छठ की रात पेट्रोलिंग को लेकर सतर्क किया था। इसके बावजूद शहर में चोरी हुई। संबंधित थानाध्यक्षों की रिपोर्ट के आधार पर शुक्रवार की रात एसएसपी ने नगर थाने के सब इंस्पेक्टर संजय राम, सदर थाने के सब इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार यादव व रामेश्वर ठाकुर, मिठनपुरा थाने के जमादार गजेन्द्र कुमार व अहियापुर थाने के जमादार अवधेश राम को निलंबित कर दिया।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, निलंबित अधिकारियों को एसएसपी के यहां अपना पक्ष रखना होगा। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने की स्थिति में इनके खिलाफ विभागीय कार्यवाही शुरू की जायेगी। एक साथ पांच पुलिस अधिकारियों के निलम्बन से पुलिस महकमे में हड़कम्प मचा है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:फतेहपुर में कॉलेज कर्मी के घर तीन लाख की चोरी