फोटो गैलरी

Hindi Newsतेजपुरवा-लेरूआ के बीच सड़क का शिलान्यास

तेजपुरवा-लेरूआ के बीच सड़क का शिलान्यास

स्थानीय तेजपुरवां पंचायत भवन पर आयोजित एक सादे समारोह में स्थानीय विधायक जीतेन्द्र राय ने मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना के तहत करीब 90 लाख से अधिक की लागत से बनने वाली सड़क का रविवार को शिलान्यास...

तेजपुरवा-लेरूआ के बीच सड़क का शिलान्यास
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Nov 2014 11:47 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय तेजपुरवां पंचायत भवन पर आयोजित एक सादे समारोह में स्थानीय विधायक जीतेन्द्र राय ने मुख्यमंत्री ग्राम सम्पर्क योजना के तहत करीब 90 लाख से अधिक की लागत से बनने वाली सड़क का रविवार को शिलान्यास किया। करीब डेढ़ किलोमिटर की लंबाई में बनने वाली सड़क तेजपुरवां से नावारधा एवं लेरुआ क ो जोड़ेगी। इस रोड से करीब आधा दर्जन गांवों के लोग लाभान्वित होंगे।

इस रोड का निर्माण ग्रामीण कार्य प्रमंडल मढ़ौरा की ओर से हो रहा है। निर्माण के बाद संबंधित ठेकेदार को अगले पांच सालों मरम्मत की जिम्मेवारी उठानी होगी। इसके लिए विभाग ने करीब 7 लाख 45 हजार की राशि दी है। विधायक ने कहा कि वे मढ़ौरा विधान सभा क्षेत्र के सभी गांवों में सड़क की सुविधा होने के प्रति संकल्पित हैं। उन्होंने ग्रामीण सड़क और जरूरी पुलों के अलावा मढ़ौरा-छपरा रोड क ो एसएच में बदलने के लिए अपने प्रयासों की चर्चा की।

इस मौके पर रामशरण प्रियवत्सलम, मनोज गुप्ता, वीरेन्द्र राय, परमात्मा राय, रिंकु पांडेय, हसनैन अख्तर, विश्वनाथ सिंह, शकील अहमद, धर्मेन्द्र कुमार के अलावा ग्रामीण कार्य प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता राजेन्द्र राम व अन्य थे।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें