DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सभासद का शव मंगेतर के घर से मिला

संदिग्ध हालात में एक सभासद का शव उसके मंगेतर के घर में मिलने से क्षेत्र सनसनी फैल गई। इस घटना से गुस्साए परिजनों ने हंगामा काटा और हत्या की आशंका जताते हुए मंगेतर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सभासद की दस दिन पहले सगाई हुई थी। दिसंबर में उसकी शादी होनी थी।
जानकारी के मुताबिक, शनिवार रात बाजार वार्ड के मनोनीत सभासद ठाकुर राम (34 वर्ष) अपनी मंगेतर मालती देवी के घर गए थे। मालती देवी जिला पंचायत की पूर्व सदस्य और यूथ कांग्रेस की जिलाध्यक्ष है। मालती देवी ने बताया कि रात में खाना खाने के बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे बाद ठाकुर राम अंदर वाले कमरे में चले गए। जब काफी देर तक वह बाहर नहीं निकले तो मालती दरवाजा खोलकर अंदर गई। मालती के मुताबिक, तब तक ठाकुर राम फंदा लगाकर आत्महत्या कर चुके थे। घटना की सूचना मालती देवी ने परिजनों व पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।

 घटना की सूचना मिलते ही परिजनों ने अस्पताल में हंगामा करना शुरू कर दिया। उन्होंने मंगेतर मालती देवी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में तहरीर दी। उन्होंने मालती देवी पर ठाकुर राम को जहरीला पदार्थ देकर मारने का आरोप लगाया। परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मालती देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 व 328 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 थानाध्यक्ष विजेन्द्र साह ने बताया कि घटना की बारीकी से जांच की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए बीडी पाण्डे चिकित्सालय भेजा जा रहा है। उन्होंने कहा कि जांच के बाद घटना के कारणों का खुलासा किया जा सकता है। गौरतलब है कि छह माह पहले सभासद ठाकुर राम की पत्नी रजनी देवी (पूर्व प्रधान हाट) ने भी आत्महत्या कर ली थी। उसके तीन बच्चे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सभासद का शव मंगेतर के घर से मिला