DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बसपा नेता के भाई को बदमाशों ने गोली मारी

हंडिया के दुमदुमा गांव में शनिवार रात लगभग 11 बजे घर के मड़हे में सो रहे बसपा नेता के भाई को बदमाशों ने गोली से उड़ा दिया। गोली मारने के बाद हमलावर अंधेरे में भाग निकले। रात में गोली चलने की आवाज से सनसनी फैल गई। घरवाले पहुंचे तो खून से लथपथ लाश पड़ी थी। हत्या क्यों की गई इस बात को लेकर घरवाले भी हैरान है। हंडिया पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

हंडिया के दुमदुमा गांव का इंद्रजीत सिंह (58) जन्म से दोनों आंखों से अंधा था। उसकी शादी भी नहीं हुई थी। वह चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। वह झाड़फूंक करते था। इंद्रजीत का छोटा भाई हरिवंश प्रताप सिंह बसपा नेता है। शनिवार रात इंद्रजीत घर के मड़हे में सो रहा था। रात लगभग 11 बजे गोली चलने की आवाज सुनकर भतीजा ब्रजेश भागकर मड़हे में पहुंचा। तब तक हमलावर फरार हो चुके थे। बदमाशों ने एक गोली इंद्रजीत के गले के नीचे बिल्कुल सटाकर मारी थी। ब्रजेश पहुंचा तो इंद्रजीत खून से लथपथ तड़प रहा था। कुछ देर में उसने दम तोड़ दिया।
रात में हत्या की खबर से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर चौकी प्रभारी सैदाबाद ओपी सिंह मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सुबह फील्ड यूनिट, इंस्पेक्टर हंडिया महेंद्र सिंह देव और सीओ हंडिया किरण सिंह चौहान मौके पर पहुंचीं। परिजनों से पूछताछ की। लेकिन परिजन भी हत्या की वजह नहीं बता पा रहे है।

उधर गांव में इस बात की चर्चा है कि झाड़फूंक के चक्कर में तो इंद्रजीत को गोली नहीं मारी गई। इंस्पेक्टर हंडिया महेंद्र सिंह देव के मुताबिक पोस्टमार्टम से कुछ क्लू मिल सकते हैं। फिलहाल सभी बिन्दुओं पर जांच चल रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बसपा नेता के भाई को बदमाशों ने गोली मारी