फोटो गैलरी

Hindi Newsकेद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने अपना सुरक्षाकर्मी लौटाया

केद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान ने अपना सुरक्षाकर्मी लौटाया

जाट कालोनी स्थित अपने आवास के बाहर मुलाकाती की बाइक चोरी होने से क्षुब्ध केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने अपना सुरक्षाकर्मी लौटा दिया। केंद्रीय मंत्री ने पुलिस की एस्कॉर्ट जिप्सी भी...

केद्रीय राज्य मंत्री  संजीव बालियान  ने अपना सुरक्षाकर्मी लौटाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 02 Nov 2014 10:02 PM
ऐप पर पढ़ें

जाट कालोनी स्थित अपने आवास के बाहर मुलाकाती की बाइक चोरी होने से क्षुब्ध केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डा. संजीव बालियान ने अपना सुरक्षाकर्मी लौटा दिया। केंद्रीय मंत्री ने पुलिस की एस्कॉर्ट जिप्सी भी वापस कर दी। उन्होंने कहा कि अब उनके वालिंटियर ही उनकी सुरक्षा करेंगे।


केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान को सांसद होने के नाते जिला पुलिस से एक सुरक्षाकर्मी मिला है। वह अक्सर शनिवार, रविवार को मुजफ्फरनगररहते हैं। इस दौरान जिले में उनके कार्यक्रम में उनके वाहन के आगे पुलिस की जिप्सी एस्कॉर्ट करती है। रविवार को उनके जाट कॉलोनी स्थित आवास पर मिंडकाली गांव के कुछ लोग आए थे। बातचीत के बाद जब वह घर से बाहर निकले तो उनकी बाइक चोरी हो गई।


इसका पता चलते ही कृषि राज्यमंत्री डॉ. संजीव बालियान भड़क गए। एसएसपी को फोन मिलाकर उन्होंने नाराजगी जताई और सांसद के तौर पर पुलिस लाइन से मिला सुरक्षाकर्मी यतेंद्र को वापस भेज दिया। साथ ही पुलिस एस्कोर्ट के वाहन को भी वापस कर दिया। डॉ. संजीव बालियान बिना एस्कॉर्ट और सुरक्षाकर्मी के सरधना रवाना हो गए।

मेरे आवास से तीन सप्ताह में दो बाइकें चोरी हो चुकी हैं। पहले भी अधिकारियों को सुरक्षा के लिए अगाह किया गया था पर गारद नहीं लगाई गई। इसलिए सुरक्षाकर्मी और पुलिस एस्कॉर्ट को वापस कर दिया गया। हम अपनी सुरक्षा करने में सक्षम हैं।
डॉ. संजीव बालियान, केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री
 
केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री के आवास के बाहर से उनसे मिलने आने वाले किसी व्यक्ति की बाइक चोरी हो गई थी, जिस पर उन्होंने बात की थी। सुरक्षा वापस लौटाने जैसी कोई बात नहीं है, उनके आवास की सुरक्षा भी बढ़ा दी जाएगी।
हरि नारायण सिंह, एसएसपी मुजफ्फरनगर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें