DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोमवार को नामांकन भरेंगे सपा प्रत्याक्षी

राज्यसभा के लिए समाजवादी पार्टी ने सबसे पहले अपने प्रत्याशियों का एलान तो कर ही दिया, अब नामांकन के पहले दिन सोमवार को ही प्रत्याशी पर्चा दाखिल करने की तैयारी में हैं। इसमें वरिष्ठ मंत्री आजम खां की पत्नी तंजीन फातिमा भी शामिल हैं। सूत्रों के मुताबिक पार्टी के मान मनौव्वल के बाद वरिष्ठ नेता आजम खां ने पत्नी को प्रत्याशी बनाए जाने के फैसले का मान लिया है।

पार्टी के राज्यसभा प्रत्याशी राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव, तंजीन फातिमा, जावेद अली, नीरज शेखर, चंद्रपाल सिंह यादव, रवि प्रकाश वर्मा में अधिकांश सोमवार को ही नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। रामगोपाल यादव रविवार को ही लखनऊ आ गए। पार्टी कार्यालय में सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव, रामगोपाल यादव, शिवपाल यादव व कुछ अनुभवी मंत्रियों की देखरेख में प्रत्याशियों के लिए नामांकन पत्र के सेट तैयार करने का काम कराया गया। जिन प्रत्याशियों का नामांकन पत्र तैयार हो गया, वह सभी सोमवार को विधानभवन में निर्वाचन अधिकारी के समक्ष अपना नामांकन पत्र भरेंगे।
बताया जा रहा है कि पार्टी अपने बचे वोटों के सदुपयोग के लिए बाहरी दावेदारों देखते हुए चौंकाने वाला निर्णय भी कर सकती है। अभी अपने बूते राज्यसभा सीट जीत सक ने में सक्षम बसपा व भाजपा ने प्रत्याशी तय नहीं किए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सोमवार को नामांकन भरेंगे सपा प्रत्याक्षी