DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सनसनीखेज खुलासा: आतंकियों ने सलीम पतला के घर पनाह ली थी

बिजनौर ब्लास्ट के आतंकियों ने एकता विहार में सलीम पतला के घर पनाह ली थी। दो दिन तक आतंकी पुलिस व एटीएस की हर गतिविधि पर यहीं से नजर रखे हुए थे। यह सनसनीखेज खुलासा खुफिया एजेंसियों व एटीएस की जांच में हुआ है। कालोनी में आसपास रहने वाले लोग भी दहशत में आ गए हैं।


सलीम पतला के इरादे इतने नापाक होंगे इसकी जानकारी कालोनी में रहने वालों को भी नहीं थी। वर्षो बाद जब वह एटीएस के हत्थे चढ़ा तो उसके राज खुलने शुरू हुए। देश भर की सुरक्षा-एजेंसियां महानगर में डेरा डाले हैं। वह सलीम पतला की जन्म कुंडली खंगाल रही हैं। एटीएस के अधिकारियों के अलावा डीजीपी आनंद लाल बनर्जी भी सलीम पतला के बारे में पल-पल की जानकारी ले रहे हैं। खुफिया एजेंसियों के सूत्रों के मुताबिक बारह सितंबर को बिजनौर में उपचुनाव से ठीक पहले जाटान की मलिन बस्ती में लीलो देवी के घर हुए बम धमाके को अंजाम देने वाले चार आतंकियों में से यूनुस व सलीम ने कटघर के एकता विहार में सलीम पतला के घर पनाह ली थी। दो दिनों तक वह बेखौफ होकर एकता विहार में रहे थे। पुलिस व एटीएस की हर गतिविधि की जानकारी जुटाई थी। नाम न छापने की शर्त पर एकता विहार में रहने वाले लोगों ने तेरह सितंबर को सलीम पतला के घर बाहरी दो युवकों की मौजूदगी की बात कही। सलीम पतला के मंसूबों को सुनकर ही कालोनी के लोग दहशत में हैं।


पीसीओ से फरार आतंकियों से की गई थी कॉल
 सलीम पतला के घर पनाह लिए सलीम व यूनुस ने बिजनौर धमाके के फरार आतंकियों से काशीपुर तिराहा स्थित एक पीसीओ से फोन कर बातचीत की। एटीएस व सुरक्षा एजेंसियों ने बातचीत को ट्रेस किया है। रविवार को पीसीओ संचालक से भी पूछताछ की। उसने सलीम पतला के बारे में खुफिया एजेंसियों को पूरी जानकारी दे दी।

परिवार के लोग हुए अंडरग्राउंड
शनिवार तक परिवार के लोग सलीम पतला को निदरेष बताने वाले परिवार के लोग रविवार को अंडरग्राउंड हो गए। घर पर सलीम पतला की पुत्रवधू नजर आई। उसने सारा दोष मीडिया पर ही मढ़ दिया। बोली पहले एटीएस और अब मीडिया के लोग ससुर को आतंकी बना रहे हैं। उसने कहा कि सच एक दिन जरूर सामने आएगा। ससुर निदरेष साबित होंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सनसनीखेज खुलासा: आतंकियों ने सलीम पतला के घर पनाह ली थी