DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शराब पीकर एएसआई ने महिला से की अभ्रदता

शराब के नशे धुत एएसआई ने पुलिस लाइंस में जमकर उत्पात मचाया। पड़ोसी क्लर्कियल महिला स्टॉफ से मारपीट और छेड़छाड़ की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी के भोंडसी जेल भेज दिया।

कमिश्नर दफ्तर में तैनात महिला कर्लक पुलिस लाइंस में सरकारी आवास में रहती है। उसके पड़ोस में ट्रैफिक पुलिस में तैनात बहादूरगढ़ निवासी सुखपाल परिवार के साथ रहता है। पुलिस को दी शिकायत में महिला कर्मचारी ने बताया कि दोहपर बाद सुखपाल शराब के नशे में फ्लैट के नीचे कार में जोर से डैग बचाने लगा। इस पर महिला ने कहा कि फ्लैट के नीचे शोर मत मचाओ बच्चों की पढ़ाई प्रभावित हो रही है। महिला की बात एएसआई को नागवार गुजरी। उसने महिला के साथ मारपीट और छेड़छाड़ किया। महिला ने तत्काल 100 नंबर पर सूचना दी। मौके पर पहुंचे हवलदार का मोबाइल भी आरोपी ने तोड़ दिया। उसकी हरकतों को देखते हुए इसकी जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों को दी गई। मौके पर  पहुंचे एसीपी क्राइम राजेश कुमार के साथ ही आरोपी ने बदसलूकी के साथ पेश आए। इसके बाद कमिश्नर भी मौके पर पहुंच गए।

आरोपी को पुलिस वालों ने पकड़ कर सिविल अस्पताल में ले गए। वहां पर जांच के दौरान एएसआई ने जमकर उत्पात मचाया। डॉक्टरों के उपचार के बाद आरोपी का नशा उतरा। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़,मारपीट और जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया। आरोप को पुलिस ने शनिवार को ही कोर्ट में पेश किया। जहां से कोर्ट ने आरोपी को भोंडसी जेल भेज दिया। जांच अधिकारी एएसआई राम निवास ने बताया कि आरोपी सुखपाल ने हरकत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हो गई है। आरोपी ने जमकर अस्पताल में उत्पात मचाया था। उन्होंने पहले भी आरोपी इस प्रकार की हरतक कर चुका है। कमिश्नर ने उसे निलंबित कर दिया है।

बाक्स
महिला अधिवक्ता से की छेड़छाड़, पहुंचा हवालात
गुड़गांव. साउथ सिटी निवासी एक नामी लॉ फर्म में काम करने वाली 25 वर्षीय महिला वकील के साथ छेड़छाड़ का मामला आया है। एक  सिरफिरा टैक्सी संचालक महिला का दिल्ली से पीछा करता हुआ गुड़गांव घर तक पहुंच गया। सूचना मिलते ही सेक्टर 40 थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

महिला वकील शनिवार की देर रात कार से नोएडा से गुडगांव घर आ रही थी। उसी वक्त दिल्ली के छतरपुर एरिया से आरोपी विनोद युवक ने महिला को अकेला गाड़ी में अकेला देख कर महिला का पीछा करना शुरू कर दिया। रस्ते भर युवती को अश्लील इशारे भी करता आ रहा था। महिला ने मामला बढ़ता देख कर अपने पिता और गुडगांव पुलिस को फोन किया।

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए 29 वर्षीया युवक विनोद को महिला अधिवक्ता के घर के पास से रात 11 बजे गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी जय प्रकाश ने बताया कि आरोपी विनोद दिल्ली के आया नगर इलाके का रहने वाला है। वारदात के वक्त शराब का सेवन किए हुए था। पुलिस ने लव मैरिज किया हुआ है और दो बच्चाों का बाप है। पुलिस ने आरोपी को रविवार को डय़ूटी मजिस्ट्रेट के  सामने पेश किया। जहां से उसे जमानत मिल गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शराब पीकर एएसआई ने महिला से की अभ्रदता