DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रद्द भारत दौरे पर बात नहीं करना चाहता: सैमी

रद्द भारत दौरे पर बात नहीं करना चाहता: सैमी

वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान डेरेन सैमी ने अपनी टीम के रद्द भारत दौरे पर कोई भी बात करने से इनकार कर दिया है। इस दौरे के रद्द होने के बाद भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) ने कैरेबियाई बोर्ड से चार करोड़ 20 लाख डालर का हर्जाना मांगा है।

स्थानीय टीम टाइटंस की ओर से रैम स्लैम ट्वेंटी20 टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के लिए यहां आए सैमी से जब भारत दौरे के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कोई सीधा जवाब नहीं दिया। टीम अपने क्रिकेट बोर्ड के साथ वेतन विवाद के कारण चौथे वनडे के बाद दौरे से हट गई थी।

यहां की मीडिया ने सैमी के हवाले से कहा कि मैं उस (रद्द) दौरे के बारे में बात नहीं करना चाहता। हमारे भारत के साथ रिश्ते काफी अच्छे हैं। वेस्टइंडीज के पांच वनडे, एक टी20 और तीन टेस्ट की सीरीज के बीच से हटने के बाद बीसीसीआई को विकल्प के तौर पर श्रीलंका को आमंत्रित करने के लिए बाध्य होना पड़ा। नाराज भारतीय बोर्ड ने बाद में वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड से हर्जाने की मांग की और कहा कि दौरा रद्द होने से उसे काफी नुकसान हुआ है। डब्ल्यूआईसीबी को भुगतान करने या कानूनी कार्रवाई के लिए तैयार रहने के लिए दो हफ्ते का समय दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रद्द भारत दौरे पर बात नहीं करना चाहता: सैमी