DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आनंद विहार से अलीगढ़ के लिए वोल्वो शुरू

रविवार को पहली बार अलीगढ़ से आनंद विहार रूट पर वाल्बो बस दौड़ी। सुबह करीब नौ बजे आनंद विहार से चलकर वाल्बो मसूदाबाद बस स्टैंड पर एक बजे करीब पहुंची। तकरीबन आधे घंटे के बाद डेढ़ दजर्न करीब यात्राियों को लेकर वापस आनंद विहार गई। रोडवेज विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस बस से यात्राियों का सफर सुगम होगा। वहीं नॉन स्टाप होने के कारण यात्रा के दौरान समय भी बचेगा।


एआरएम राकेश कुमार यादव ने बताया कौशांबी डिपो की करीब डेढ़ दजर्न वाल्बो बसें आनंद विहार बस स्टैंड से लखनऊ, कानपुर, उत्तराखंड आदि रूटों पर संचालित हैं। वहीं अभी तक अलीगढ़ रूट पर कोई भी वाल्बो बस नहीं चल रही थी। लेकिन रविवार को सुबह करीब नौ बजे कौशांबी डिपो के आनंद विहार डिपो से वाल्बो बस रवाना हुई। जो बुलंदशहर होते हुए अलीगढ़ करीब एक बजे पहुंची। 25 मिनट के इंतजार के बाद बस 20 यात्राियों को लेकर वापस आनंद विहार डिपो के लिए लौटी। हलांकि इस बस का किराया साधारण बस से दोगुना है। उसके बाद भी यात्राियों ने सुगम यात्रा का आनंद लिया। उन्होंने बताया अब इस रूट पर करीब डेढ़ दजर्न से अधिक वोल्बो बसें दौड़ाने की योजना है।  

वजर्न
वाल्बो बस के संचालन से उन यात्रियों को राहत हुई, जो भीड़भाड़ से दूर एसी बसों के सफर का आनंद लेना चाहते हैं। अलीगढ़ वासियों की वाल्बो चलाने की मांग रविवार को पूरी हो गई।
सुनीता दक्ष, यात्री
अभी तक मुसाफिरों को रोडवेज की खटारा बस में यात्रा करनी पड़ती थी। वाल्वो बस के चलने से यात्राियों को काफी राहत होगी। रोडवेज विभाग ने एक अच्छी सेवा शुरू की है।
सावित्री वशिष्ठ, यात्री

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आनंद विहार से अलीगढ़ के लिए वोल्वो शुरू