DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेसी अनंत प्रताप देव भाजपाई हुए

झारखंड में दल बदल का खेल जारी है। रविवार को कांग्रेस विधायक अनंत प्रताप देव पार्टी का टिकट पाने के बावजूद भाजपा में शामिल हो गये, जबकि तृणमूल कांग्रेस के विधायक चमरा लिंडा झारखंड मुक्ति मोर्चा में चले गये। उधर, झाविमो का महिला चेहरा शकुंतला जायसवाल ने भी पार्टी छोड़ने की घोषणा कर दी है। वह भाजपा में शामिल होंगी। टिकट घोषणा के पहले ही अनंत प्रताप देव भाजपा से टिकट मिलने को लेकर आशान्वित थे।

सुबह में कांग्रेस, दिन में भाजपा
शनिवार को कांग्रेस ने अनंत प्रताप देव को भवनाथपुर से टिकट दे दिया था। रविवार को उनका सिंबल भी आ गया था। एयरपोर्ट पर विधायक ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखदेव भगत से मुलाकात की। उनके घर तक साथ गये और सिंबल मांगा। इसमें देर होने पर अनंत कहीं चले गए। थोड़ी देर बाद उन्हें सिंबल देने के लिए फोन किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। इसके कुछ ही देर बाद वह भाजपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी की सदस्यता ले ली। सांसद रामटहल चौधरी और प्रमुख मुख्यालय प्रभारी गामा सिंह ने देव को पार्टी में शामिल कराया।

चमरा ने झामुमो का दामन थामा
निर्दलीय विधायक बने चमरा लिंडा दो माह पहले तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए थे। रविवार को उन्होंेने झामुमो का दामन थाम लिया। उनके साथ दूसरे दलों के नेताओं ने भी झामुमो की सदस्यता ली। चमरा पहले ही कह चुके थे कि वह तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव नहीं लड़ेंगे। हेमंत सरकार ने उन्हें टीवीएनएल का अध्यक्ष बनाया था।

कांग्रेस देश और राज्य का विकास नहीं कर सकती है। क्षेत्र की जनता कह रही थी कि भाजपा में शामिल हो जाइये। कांग्रेस से जीतना मुश्किल है। मैं दलबदल नहीं कर रहा, बल्कि परिवर्तन कर रहा हूं। सोमवर को नामांकन करूंगा। - अनंत प्रताप देव, विधायक

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेसी अनंत प्रताप देव भाजपाई हुए