DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वाड्रा के पीछे पड़े रहना उचित नहीं: कांग्रेस

वाड्रा के पीछे पड़े रहना उचित नहीं: कांग्रेस

सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा का समर्थन करते हुए कांग्रेस ने कहा कि बार बार किसी व्यक्ति के पीछे पड़ना उचित नहीं है और मीडिया को निजी समारोहों में सवालों की अप्रिय तरीके से बौछार करने से बचना चाहिए जैसा कि वाड्रा के साथ हुआ।

पार्टी ने कहा कि मीडिया के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी नोंकझोंक हुई है जब वह मुख्यमंत्री थे और वाड्रा मामले में पूरे घटनाक्रम को कुछ कारणों से राजनीतिक एजेंडा के तौर पर पेश किया जा रहा है जिसे ना तो निष्पक्ष कहा जा सकता है और ना ही उचित।

कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भारतीय संविधान और हमारे स्थापित लोकाचार सभी लोगों को निजता का अधिकार, व्यक्तिगत स्वतंत्रता और आजादी देते हैं और ऐसा तब और भी ज्यादा होता है जब कोई व्यक्ति ना तो सार्वजनिक जीवन में है और ना ही किसी सार्वजनिक पद पर है।

उन्होंने कहा कि निजी समारोहों में अप्रिय तरीके से बार बार सवाल पूछने, जैसा कि रॉबर्ट वाड्रा के साथ कल हुआ, से हमेशा बचना चाहिए। सुरजेवाला ने कहा कि किसी मुद्दे पर बार बार किसी व्यक्ति के पीछे पड़ना उचित नहीं है जिस मुद्दे को चुनाव आयोग जैसे संवैधानिक निकाय ने और उच्च न्यायालयों तथा अंतत: उच्चतम न्यायालय ने भी निर्णायक रूप से खारिज कर दिया है।

वाड्रा कल एक पांच सितारा होटल की जिम में हरियाणा में अपने विवादास्पद जमीन सौदों के बारे में पूछे गये एक संवाददाता के सवाल पर नाराज हो गये और खबरों के मुताबिक उन्होंने संवाददाता के माइक को गिरा दिया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वाड्रा के पीछे पड़े रहना उचित नहीं: कांग्रेस