DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पूर्व सांसद शाहनवाज हुसैन को जान से मारने की धमकी

पूर्व सांसद शाहनवाज हुसैन को जान से मारने की धमकी

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और भागलपुर के पूर्व सांसद सैयद शाहनवाज हुसैन को शनिवार की देर रात मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी गई। धमकी जिस मोबाइल नंबर से दी गई है, वह दुबई का है। इसका नम्बर 00971527508692 है। शाहनवाज के मुख्य सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) ने पार्लियामेंट स्ट्रीट थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

शाहनवाज ने रविवार को ‘हिन्दुस्तान’ को टेलीफोन पर बताया कि उन्हें धमकी भरा फोन रात 11:30 बजे उस समय आया जब वह दिल्ली एयरपोर्ट से घर जा रहे थे। वे पटना से हवाई जहाज से दिल्ली पहुंचे थे। फोन करने वाले ने कहा कि तुम नरेन्द्र मोदी का दलाल हो। ज्यादा दिन तक तुमको घूमने-फिरने नहीं देंगे। तुम भाजपा वाले लोग क्या समझते हो? वह करीब एक मिनट तक धमकी देता रहा। उसके बाद शाहनवाज ने फोन काट दिया। दोबारा फिर उसका फोन आया तो उन्होंने फिर काट दिया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता ने बताया कि दिल्ली पुलिस को धमकी देने वाले मोबाइल का नम्बर दे दिया गया है। पुलिस की छानबीन में पता चला है कि यह नम्बर दुबई का है। राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि वे किसी आतंकी धमकी से डरने वाले नहीं हैं। आतंकवादियों से डरना कभी सीखा ही नहीं है। वे धारा के विपरीत दिशा में तैरने वाले तैराक हैं। उन्होंने हमेशा देशहित में राजनीति की है। उन्होंने यह भी कहा कि वे धमकी से डर कर सुरक्षा की मांग भी नहीं कर रहे हैं। उन्हें यूपीए सरकार के समय से ही जेड श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है। नरेन्द्र मोदी की सरकार आने के  बाद सुरक्षा और बढ़ा दी गई है। अब देशभर उनके साथ कमांडों के अलावा सीआरपीएफ के जवान रहते हैं। शाहनवाज भाजपा के बड़े मुस्लिम चेहरे हैं। वह काफी दिनों से आतंकवादियों के निशाने पर हैं। उन्हें पहले भी धमकी मिली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पूर्व सांसद शाहनवाज हुसैन को जान से मारने की धमकी