DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'वाड्रा के जमीन सौदों पर कानून अपना काम करेगा'

'वाड्रा के जमीन सौदों पर कानून अपना काम करेगा'

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने रविवार को कहा कि राज्य में रॉबर्ट वाड्रा की कंपनी से जुड़े जमीन सौदों के सिलसिले में कानून अपना काम करेगा। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद से जुड़े जमीन सौदों के बारे में पूछे जाने पर खट्टर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कानून अपना काम करेगा।

राज्य में पिछली कांग्रेस सरकार के दौरान हुए अन्य कथित जमीन घोटालों के बारे में पूछे जाने पर भी मुख्यमंत्री ने दोहराया कि कानून अपना काम करेगा। अपनी सरकार में मंत्री बिक्रम सिंह यादव के हरियाणा सचिवालय में पदभार संभालने के बाद खट्टर संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

नई दिल्ली में वाड्रा से जमीन सौदों के बारे में पूछे जाने पर उनके नाराज होने और एक संवाददाता का माइक गिराने की खबरों के बारे में जब हरियाणा के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज से पूछा गया तो उन्होंने अंबाला में आज संवाददाताओं से कहा कि जब किसी को कुछ छिपाना होता है तभी वह इस तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त करता है और नाराजगी दिखाता है।

विज ने कहा कि मीडिया केवल अपना काम कर रहा है क्योंकि सवाल पूछना और सच सामने लाना उसकी जिम्मेदारी है। मंत्री ने कहा कि खबरों के अनुसार वाड्रा ने जो बर्ताव किया वह दिखाता है कि वह मीडिया के प्रति सम्मान नहीं रखते।

भाजपा ने वाड्रा से जुड़े जमीन सौदों में अनियमितताओं का आरोप लगाया था और 2014 के लोकसभा चुनावों तथा पिछले महीने विधानसभा चुनावों के प्रचार के दौरान इस मुददे को उठाकर कांग्रेस पर हमला बोला था।

सवालों का जवाब देते हुए खटटर ने कहा कि भाजपा सरकार जनता को साफ और पारदर्शी सरकार देगी और सख्ती के साथ भ्रष्टाचार को रोकेगी। विज और कैप्टन अभिमन्यु ने 26 अक्टूबर को शपथ लेने के बाद कहा था कि नयी सरकार कथित जमीन घोटालों में पूरी तरह जांच का आदेश देगी और किसी को नहीं छोड़ा जाएगा, फिर चाहे रॉबर्ट वाड्रा हों या पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा हों।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:'वाड्रा के जमीन सौदों पर कानून अपना काम करेगा'