DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केजरीवाल ने कहा, बहुत अच्छे वक्ता हैं मोदी

केजरीवाल ने कहा, बहुत अच्छे वक्ता हैं मोदी

आम आदमी पार्टी (आप) के प्रमुख अरविंद केजरीवाल का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बहुत अच्छे वक्ता हैं और उन्होंने सभी को बिल्कुल सही संदेश दिया है लेकिन केजरीवाल का मानना है कि वायदों को पूरा करने की उनकी रफ्तार बेहद धीमी है।
    
केजरीवाल ने यह भी कहा कि एक प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी ने देश में पिछले पांच महीनों में कुछ सकारात्मकता लाने का काम किया है लेकिन, यह केवल समय ही बताएगा कि लोगों की उम्मीदें पूरी होंगी अथवा नहीं।
    
दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री ने साक्षात्कार में कहा कि मोदी एक बहुत अच्छे वक्ता हैं और उन्होंने बिल्कुल सही बातें बताई हैं लेकिन वायदों को पूरा करने की कवायद बेहद धीमी है। इसलिए देखते हैं आगे क्या होता है।
    
आप नेता ने लोकसभा चुनाव में वाराणसी सीटी से मोदी को चुनौती पेश की थी जिसमें वे असफल रहे थे। केजरीवाल ने राजग सरकार के अपने चुनावी वायदों को पूरा करने में असफल रहने की आलोचना करते हुए कहा कि देश की जनता अभी भी बदलाव को तरस रही है। हालांकि उन्होंने कहा कि लोगों की उम्मीदें अब तक खत्म नहीं हुई हैं।
    
केजरीवाल ने कहा, उन्होंने (राजग ने) लोगों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं लेकिन वायदों को पूरा करने की उनकी कवायद बेहद धीमी है। लोगों की उम्मीदें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं, वह अभी भी जिंदा हैं। लोगों का अब भी मानना है कि चीजें जरूर बदलेंगी। लेकिन सभी का यही कहना है कि अब तक कुछ नहीं हुआ है।
    
पिछले साल दिसंबर में हुए दिल्ली विधानसभा चुनाव में केजरीवाल के नेतृत्व में आप को जबरदस्त सफलता मिली थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:केजरीवाल ने कहा, बहुत अच्छे वक्ता हैं मोदी