DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सवाल पर भड़के वाडरा, पत्रकार से की बदसलूकी

सवाल पर भड़के वाडरा, पत्रकार से की बदसलूकी

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा हरियाणा में उनके विवादास्पद भूमि सौदों के बारे में सवाल किए जाने पर आज अपना आपा खो बैठे और गुस्से में उन्होंने सवाल करने वाले पत्रकार का माइक्रोफोन हटा दिया। टीवी चैनलों में एक वीडियो फुटेज में दिखाया गया है कि वाड्रा भूमि सौदे को लेकर पूछे गए एक सवाल पर रिपोर्टर पर भड़क गए और उन्होंने सवाल करने वाले रिपोर्टर से चार बार पूछा कि क्या वह अपने भूमि सौदे संबंधी सवाल पर गंभीर हैं। उन्होंने रिपोर्टर से बदलसलूकी करते हुए माइक को जोर से झटक दिया।
 
दरअसल रॉबर्ट वाड्रा दिल्ली के अशोक होटल में जिम के एक कार्यक्रम में पहुंचे थे। वहां मौजूद न्यूज एजेंसी एएनआई के रिपोर्टर ने वाड्रा से जिम को लेकर सवाल पूछे तो वह सहजता से जवाब देते रहे। लेकिन भूमि सौदे संबंधी सवाल पर वाड्रा अपना आपा खो बैठे और उन्होंने सीधे रिपोर्टर की आंखों में झांकते हुए सवाल किया,  'आर यू सीरियस, आर यू सीरियस, आर यू सीरियस' कहते हुए जोर से माइक को झटक दिया। वाड्रा ने रिपोर्टर को तुरंत कैमरा ऑफ करने की हिदायत दी। उन्होंने चिल्लाते हुए कहा, 'क्या तुम पागल हो...तुम्हारे साथ समस्या क्या है...इसका जवाब देने के लिए तुम सही शख्स नहीं हो।' इतना ही नहीं रॉबर्ट वाड्रा अपने बॉडीगार्ड्स से यह कहते हुए सुने गए कि यह फुटेज तुरंत डिलीट कराओ।
 
वाड्रा के ऑफिस की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि यह प्राइवेट इवेंट था और वहां मीडिया को नहीं होना था। वाड्रा को लगा कि कोई प्राइवेट फटॉग्रफर उनसे यह सवाल कर रहा है, उन्हें यह जानकारी नहीं थी कि यह एएनआई का रिपोर्टर था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सवाल पर भड़के वाडरा, पत्रकार से की बदसलूकी