DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अच्छा हुआ कांग्रेस से नाता टूटा: जगरनाथ

करगली, प्रतिनिधि। शनिवार को करगली में पत्रकारों को संबोधित करते हुए झामुमो के डुमरी विधायक जगरनाथ महतो ने कहा कि कांग्रेस से नाता टुटना झामुमो के लिए अच्छा हुआ। इससे कार्यकर्ताओं में जोश है। झामुमो अकेले चुनाव लड़ने को सक्षम है। गठबंधन के तहत चुनाव लड़ने से पार्टी के सीट का नुकसान होना तय था। कांग्रेस से लोगों का विश्वास टुट गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारा गठबंधन नही था, बल्कि साथ-साथ चल रहे थे।

विधायक महतो ने कहा कि लोक सभा चुनाव में कांग्रेस को गठबंधन का गांठ तोड़ते हुए देखा है। बेरमो में झामुमो मजबुत स्थिति में है। झामुमो भाजपा को रोकने की दृष्टि कोण से गठबंधन चाह रही थी, लेकिन कांग्रेस ने नही चाहा। भाजपा के पास है झुठ का झोला विधायक श्री महतो ने कहा कि भाजपा के पास झुठ का झोला है। लोगों को विकास के नाम पर बेवकूफ बना रही है सरकार। भाजपा और कांग्रेस भाई-भाई है। अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को मोहरा के रूप में इस्तेमाल किया जाता है।

हेमंत सरकार ने विकास दर को 5 प्रतिशत से बढ़ाकर 7 प्रतिशत कर दिया। यह झामुमो की उपलब्धि है। पत्रकारों के पुछे जाने पर कि क्या आप भाजपा के टिकट के लिए प्रयासरत थे? को उन्होंने खारिज करते हुए कहा कि यह भ्रामक दुष्प्रचार है। विकास पर पूर्व मंत्री लालचंद महतो द्वारा दिये गये बयान पर विधायक श्री महतो ने बताया कि लालचंद महतो का दिमाग भ्रष्ट हो गया है। इसलिए जानकारी के आभाव में उल-जलूल बयान दे रहे है।

अगर विकास देखना है तो डुमरी विधान सभा का भ्रमण कर लें एवं वहां के लोगों से मिलकर विकास कार्यों की जानकारी ले। उन्होंने कहा कि बेरमो से बेनीलाल महतो की दावेदारी हो सकती है। लेकिन इसका फैसला पार्टी करेगी। इस दौरान विश्वनाथ तुरी, जयनारायण महतो, बिगन सोनी,रसुल वख्स,सोनू सोरेन, इंतेसार अहमद, हरि मरांडी, नागेश्वर करमाली, त्रिवेणी महतो, आभाषचंद्र गांगुली, पीके रंजन, संतोष महतो,छोटेलाल गुप्ता आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अच्छा हुआ कांग्रेस से नाता टूटा: जगरनाथ