DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरठः ब्रह्मपुरी में गोली बरसाकर तीन युवकों को किया छलनी

ब्रह्मपुरी में सुनारों की धर्मशाला के पास स्वामी विवेकानंद स्कूल वाली गली में शनिवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक फास्ट फूड की दुकान पर मौजूद तीन युवकों पर बदमाशों ने अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। इनमें से दो ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। गोली लगने से घायल तीसरे युवक ने भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने दौड़ाकर उसे गोलियों से छलनी कर दिया। घटना के बाद मौके पर अफरातफरी मच गई। तीनों लहूलुहान युवकों को लेकर लोग अस्पताल दौड़े, जहां तीनों को मृत घोषित कर दिया गया।

शनिवार रात सौरभ के फास्ट फूड कार्नर पर इंदिरानगर निवासी आकाश अपने दोस्त करन के साथ आया था। इसी बीच दो बाइक पर आए बदमाशों ने भरे बाजार युवकों पर अंधाधुंध गोलियां बरसा दीं। आकाश, करन और सौरभ गोली लगने से लहूलुहान हो गए। इनमें से एक ने भागने की कोशिश की तो हमलावरों ने उसे दौड़ाकर गोलियों से छलनी कर दिया। भरे बाजार में गोलियां चलने से भगदड़ मच गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गए। आसपास के लोग तीनों को लेकर केएमसी पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। गोलियां चलने के बाद धड़ाधड़ दुकानों के शटर गिरने लगे। तमाम लोग एकत्र हो गए और हंगामा कर दिया। पुलिस के आला अधिकारी, पुलिस बल को लेकर मौके पर पहुंचे और हंगामा कर रहे लोगों पर बल प्रयोग कर स्थिति को काबू में किया। घटना के पीछे कैसिनो को लेकर विवाद बताया गया है। लोगों के अनुसार कुछ दिन पहले यहां चल रहे कैसिनो को लोगों ने बंद करा दिया था। विरोध करने वालों में तीनों युवक भी शामिल थे। उस वक्त इन तीनों युवकों को धमकी दिए जाने की बात भी कही जा रही है। करण की डेयरी बताई गई है, जबकि आकाश किसी कॉलसेंटर में नौकरी करता था। तीसरा युवक सौरभ का यह फास्टफूड कॉर्नर था।

तीन युवकों की हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल है। यहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। कुछ लोगों ने बताया कि हमलावर बाइक से नहीं, पैदल ही यहां पहुंचे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरठः ब्रह्मपुरी में गोली मार तीन युवकों को किया छलनी