DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सपा ने गोकुल बैराज कांड को भाजपा की साजिश बताया

गोकुल बैराज के प्रभावित किसानों की मुआवजे की मांग को लेकर हुए बवाल को समाजवादी पार्टी ने भाजपा की साजिश करार दिया है। सपा का कहना है कि भाजपा मथुरा में मुजफ्फरनगर जैसा खेल खेलना चाहती है।

गोकुल बैराज पर भाजयुमो कार्यकर्ताओं की मदद से किसानों के प्रदर्शन से कानून व्यवस्था को लेकर उत्पन्न हुई स्थिति को प्रदेश में सत्ताधारी सपा गम्भीरता से ले रही है। सपा की जिला इकाई ने गोकुल बैराज का जाजया लिया। जिलाध्यक्ष गुरुदेव शर्मा ने डीएम राजेश कुमार और एसएसपी मंजिल सैनी से बात की। घायल पुलिस अधिकारियों और पुलिस कर्मियों का हाल जाना। घटनाक्रम की जानकारी करने के बाद सपा प्रदेश हाईकमान और राष्ट्रीय नेताओं को जानकारी की विस्तृत रिपोर्ट भेज दी गई है। इस रिपोर्ट में पूरा ठीकरा भाजपा के सिर फोड़ा गया है। वहीं भाजपा ने प्रदेश मुख्यालय के लिए पूरे हालात की रिपोर्ट भेजी है। पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने फोन पर राष्ट्रीय और प्रादेशिक नेताओं को घटनाक्रम के बारे में बताया है।  

अक्षय नवमी पर भाजपा ने सुनियोजित तरीके से माहौल खराब किया है। प्रशासन की सूझबूझ से बहुत जल्द हालात पर काबू पा लिया गया। घटनास्थल को देखकर साफ है कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने किस तरह से आराजकता की है। भाजपा पिछले कई दिनों से गोपनीय तरीके से माहौल खराब करने की रणनीति बना रही थी। फतेहपुर की सांसद को लाना भी रणनीति का ही हिस्सा था। भाजपा यहां भी मुजफ्फरनगर जैसा खेल खेलना चाहती है।
- गुरुदेव शर्मा
जिलाध्यक्ष, समाजवादी पार्टी

पुलिस के जुल्मों की इंतहा हो गई, प्रदेश अराजकता की बेड़ियों में जकड़ गया है। पुलिस और प्रशासन के दबाव के बावजूद भाजपा किसानों की लड़ाई लड़ेगी और इस लड़ाई को नहीं रोकेगी। अधिकार और न्याय की लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाएंगे। भाजपा का शीर्ष प्रतिनिधिमंडल शीघ्र मथुरा जाएगा।
- डॉ. चन्द्रमोहन राघव
प्रवक्ता, प्रदेश भाजपा

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सपा ने गोकुल बैराज कांड को भाजपा की साजिश बताया