DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा और मोदी पर बरसे आजम खां

भाजपा और मोदी पर बरसे आजम खां

सपा नेता और प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आजम खां शनिवार को यहां धन्यवाद रैली में प्रधानमंत्री मोदी से लेकर स्थानीय सांसद तक सब पर खूब बरसे और मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर खुद को बेदाग बताया। कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे में मेरा नाम सिर्फ दूसरी पार्टियों ने लाभ कमाने को उछाला था। दंगे से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। मैंने मुजफ्फरनगर दंगे के दौरान किसी  दरोगा को फोन नहीं किया। दूसरे नेताओं ने दंगे कराए और सत्ता हासिल की। मुजफ्फरनगर का हत्यारा संसद पहुंच गया और गुजरात का हत्यारा देश का बादशाह बन गया। जो बहुत दुखद है।

आजम खां शनिवार को इंदिरा बाल भवन में सपा विधायक रुचिवीरा की जीत पर धन्यवाद सभा में बोल रहे थे। आजम ने कहा कि सत्ता हासिल करने को दूसरी पार्टियों के नेताओं ने दंगे का सहारा लेकर लोगों के कत्ल कराए। जिन नेताओं ने मासूमों की हत्या कराई और महिलाओं की आबरू लुटवाई, वह देश की सत्ता संभाल रहे हैं। देश को हत्यारे नहीं, प्यारे की जरूरत है।

उन्होंने कहा कि जिस तरह यूपी की जनता ने विस उपचुनावों में सपा को मजबूत किया है, अगर लोस चुनावों में भी जनता समझ दिखाती तो देश के प्रधानमंत्री मुलायम होते। आजम खां ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री राजनाथ सिंह, आदित्यनाथ के बयानों पर जमकर जहर उगला और तीखी निंदा करते हुए खुद का नाम दंगे में आने पर खेद जताया।

आजम खां ने कहा कि गृह मंत्री मुजफ्फरनगर दंगे की जांच कराएं, अगर वह दोषी हैं तो कुतुबमीनार पर फांसी लगा दें और अगर वह दंगों में निदरेष पाए गए तो गृह मंत्री चुल्लू भर पानी में डूब जाएं। आजम खां ने दंगे को लेकर कुछ टीवी चैनलों पर भड़ास निकाली। आजम खां ने कहा कि वह दंगे नहीं कराते, इस कारण ही वह उच्च राजनीति करते हैं। लेकिन कुछ टीवी चैनल बेवजह दंगे को दिखाकर न सिर्फ उनकी छवि खराब कर रहे हैं, बल्कि लोगों को भी डराते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा और मोदी पर बरसे आजम खां