DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आजम ने किसे बोला बीवी का भगौड़ा?

धन्यवाद रैली में आजम खां ने भाजपा के कई नेताओं के व्यक्तिगत जीवन पर भी तीखा प्रहार किया। आजम खां ने बयानों के दौरान एक नेता को बीवी का भगौड़ा तक बता डाला, हालांकि नाम लेने से बचते नजर आए।


यही नहीं एक संगठन की ओर से ज्यादा बच्चाे वाले हिन्दू परिवारों को पैसा देने के ऐलान करने पर भी जमकर भड़ास निकाली। आजम खां ने यह तक कह डाला कि पैसे से बच्चाे नहीं होते, बल्कि यह ऊपरवाले की देन है। अगर किसी को बच्चाे नहीं होते, तो वह उनसे मिल सकता है।


आजम ने कहा कि जो नेता बीवी का भगौड़ा है, वह क्या जनता की परेशानियों का सामना करेगा। उन्होंने बसपा के हाथियों और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद का नाम लेकर भी चुटकी ली। कहा कि जिनके परिवार नहीं है, वह और क्या कर सकते है। काबीना मंत्री ने बीवी का भगौड़ा किसे कहा, यह तो उनकी जुबां पर नहीं आया, लेकिन जनता से इसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई विवादित टिप्पणी माना।
----------
मुस्लिम कार्ड खेलते रहे आजम
मुजफ्फरनगर दंगे को केंद्रित करते हुए मंत्री आजम खां अपने भाषण में मुस्लिमों के जख्मों को कुरेदते नजर आए। बार-बार 1947 में देश में रहने वाले मुस्लिमों के साथ भेदभाव को आजम खां ने अपने भाषण से कुरेदने की कोशिश की। आजम ने कहा कि अगर मुस्लिम 1947 में भारत में रुक गए थे, तो क्या गलती की थी।

‘हिन्दू बहन की मदद करना है लव जिहाद’: आजम
बिजनौर।
उप चुनाव सभा के दौरान जोधा अकबर और लव जिहाद को लेकर आजम खां की ओर से दिए गए भाषण पर आजम खां के सुर एक बार फिर तीखे रहे। आजम खां ने भाजपा नेता व सांसद आदित्यनाथ का नाम लेकर चुनौती पूर्ण शब्दों में कहा कि लव जिहाद हिन्दू बहनों की मदद करना है। आजम खां ने मुरादाबाद में एक नहर में बह रही हिन्दू युवती को बचाने का उदाहरण भी दिया। उन्होंने कहा कि दो मुस्लिम युवकों ने अपनी जान की परवाह न कर हिन्दू बहन की जान बचाई, इसे लव जिहाद कहते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने लव जिहाद को लेकर गलत प्रचार कर लोगों को गुमराह किया।

स्टिंग आपरेशन पर निकाली भड़ास
आजम खां ने कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे को लेकर एक टीवी चैनल ने गलत तरीके से स्टिंग आप्ररेशन कर नाम घसीटा। उन्होंने कहा कि टीवी चैनल वालों ने पुलिसवालों के मुंह पर माइक और कैमरे सटाकर झूठा नाम उछाला।

मोदी, अंबानी के सफाई अभियान को बताया नौटंकी
काबीना मंत्री आजम खां ने दो अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत देश के बड़े नेताओं की ओर से झाडू़ लगाने के अभियान पर जमकर चुटकी ली। आजम ने झाड़ अभियान को नौटंकी बताया और कहा कि सफाई अभियान के नाम पर बाल्मीकि समाज के लोगों से रोजगार छीना गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आजम ने किसे बोला बीवी का भगौड़ा?