DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विद्यार्थी क्यों पड़े बीमार? पुलिस करेगी पड़ताल

एक्सएलआरआई के बीमार पड़े विद्यार्थियों के मामले की जांच पुलिस भी करेगी। आशंका जताई जा रही है कि ये विद्यार्थी नशे की ओवरडोज से बीमार पड़े। पुलिस यह पता लगा रही है कि नशे का खेल केवल शराब तक सीमित था या फिर इसमें ड्रग्स का भी इस्तेमाल हुआ था?

सिटी एसपी कार्तिक एस. ने शनिवार को स्पष्ट किया कि इस मामले में एक्सएलआरआई प्रबंधन, वार्डेन, कर्मचारियों और विद्यार्थियों सभी से पूछताछ की जाएगी। इसके अलावा बीमार पड़े चारों विद्यार्थियों के ठीक होने के बाद उनका भी बयान लिया जाएगा। फिलहाल पुलिस उनके स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है।

हालत बिगड़ी तो पहुंचाया टीएमएच
चार विद्यार्थियों को बेहोशी की हालत में 30 अक्तूबर की देर रात टाटा मुख्य अस्पताल (टीएमएच) में भर्ती कराया गया था। इनमें तीन छात्राएं अर्पिता जोशी, प्रियदर्शिनी गोस्वामी, शिवानी भटनागर और छात्र अंकित धाबुदा शामिल हैं। टीएमएच के इमरजेंसी वार्ड के रजिस्टर में इन विद्यार्थियों के अत्यधिक नशे में होने (एल्कोहलिक) का मामला अंकित है। गुरुवार देर रात इमरजेंसी में इलाज के बाद शुक्रवार सुबह इन विद्यार्थियों को सीसीयू में रेफर किया गया था।

हालत में धीरे-धीरे सुधार
टीएमएच की सीसीयू में भर्ती कराए गए चारों विद्यार्थियों की हालत शनिवार शाम तक गंभीर बनी हुई थी। डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रही है। घटना की सूचना पाकर शनिवार सुबह से बीमार विद्यार्थियों के साथी टीएमएच में जमे हुए थे। सभी के चेहरों पर तनाव साफ झलक रहा था।

प्रबंधन ने साधी चुप्पी
देश के प्रतिष्ठित प्रबंधन संस्थान एक्सएलआरआई के कैंपस में हुई इस घटना से सभी लोग सकते में हैं। पूरे एक्सएलआरआई परिसर में सन्नाटा पसरा हुआ है। कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उधर, इस मामले में अब तक एक्सएलआरआई प्रबंधन ने चुप्पी साध रखी है।

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विद्यार्थी क्यों पड़े बीमार? पुलिस करेगी पड़ताल