DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बोलेरो का चक्का पंचर होने से हुआ दर्दनाक हादसा

आजमगढ़-जाैनपुर मार्ग पर स्थित चौकी गांव के पास शनिवार को लगभग चार बजे बोलेरो -बाइक के आमने-समाने टक्कर में सेना में मेजर के 16 वर्षीय इकलौते पुत्र की मौत हो गई। तीन युवक घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर होने पर जाैनपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आक्रोशित ग्रामीणों ने बोलेरो को रोड पर पलट दिया और चक्काजाम कर दिया।

बरदह थाना क्षेत्र के सरायमोहन गांव निवासी और सेना में मेजर विनय राय का 16 वर्षीय बेटा सौरभ राय अपने मिश्र 24 वर्षीय नौशाद पुत्र मुल्ला और 16 वर्षीय गोलू पुत्र अशोक शनिवार को एक ही बाइक पर सवार होकर चौकी गांव स्थित पेट्रोल पंप पर आ रहे थे। इस बीच जाैनपुर की ओर से आ रही बोलेरो का चक्का पंचर हो गया और बाइक सवार तीनों युवक बोलेरो से टकरा गए। इस दौरान ठेकमा बाजार निवासी बाइक सवार 35 वर्षीय रमेश अनियंत्रित हो कर सड़क किनारे झाड़ी में गिर गया। रमेश को मामूली चोट आई।

 जबकि बाइक सवार तीनों युवक अचेत हो गये। बरदह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर ले जाते समय मेजर का बेटा सौरभ राय ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने घायल नौशाद और गोलू के साथ ही सौरभ को भी जाैनपुर जिला अस्पताल के लिए भेज दिया। इस बीच चालक बोलेरो छोड़ कर भाग गया। दर्दनाक हादसे में सौरभ की मौत होने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने बोलेरो को पलट दिया। जब तक आग लागने का प्रयास करते तब तक बरदह थाने की पुलिस पहुंच गई। पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने घटना स्थल पर चक्काजाम कर दिया। सपा विधायक बेचई सरोज की पहल पर आधे घंटे बाद ग्रामीणों ने जाम समाप्त किया। हादसे में मृत सौरभ राय 11वीं कक्षा का छात्र था,जो बरदह बाजार में कोचिंग पढ़ने जा रहा था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बोलेरो का चक्का पंचर होने से हुआ दर्दनाक हादसा