DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीलंका सीरीज रोमांचक होगी: कोहली

श्रीलंका सीरीज रोमांचक होगी: कोहली

श्रीलंका के खिलाफ पहले तीन वनडे मैचों के लिए भारत के कार्यवाहक कप्तान बनाए गए विराट कोहली ने कहा कि जल्दबाजी में आयोजित की गई यह सीरीज रोमांचक होगी विशेषकर इसलिए क्योंकि विश्व कप के लिए टीम के कुछ स्थान दांव पर लगे हुए हैं।

सीरीज को रोमांचक करार देते हुए कोहली ने कहा कि भारतीय टीम में आगामी महीनों में काफी बदलाव देखने को मिलेंगे जिससे कि अगले साल होने वाले विश्व कप से पहले सर्वश्रेष्ठ संयोजन तैयार किया जा सके। कोहली ने यहां बाराबती स्टेडियम में कल होने वाले सीरीज के पहले मैच की पूर्व संध्या पर संवाददाताओं से कहा कि अंतिम एकादश में काफी बदलाव देखने को मिल सकते हैं। विश्व कप काफी दूर नहीं है जिसे देखते हुए सभी अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं। इसलिए यह सभी लड़कों के पास मौका है कि वे अपना मजबूत दावा पेश करें।

उन्होंने कहा कि मुझे यकीन है कि सभी इसके लिए तैयार होंगे क्योंकि विश्व कप के स्थान दांव पर लगे हुए हैं। इनमें से तीन से चार लोग टीम का हिस्सा हो सकते हैं। यह काफी रोमांचक सीरीज होगी क्योंकि विश्व कप से पहले काफी मैच नहीं बचे हैं। नियमित कप्तान महेंद्र सिंह धौनी को श्रीलंका के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन वनडे से आराम दिया गया है। वेस्टइंडीज के भारत दौरे के बीच से हटने के बाद काफी जल्दी में इस सीरीज का आयोजन किया गया है लेकिन कोहली ने कहा कि उनकी टीम में जज्बे की कोई कमी नहीं होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:श्रीलंका सीरीज रोमांचक होगी: कोहली