DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाजपा के गुलदस्ते में हो हर रंग का फूल: मोदी

भाजपा के गुलदस्ते में हो हर रंग का फूल: मोदी

भाजपा ने पार्टी को समावेशी बनाने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आहवान के बीच शनिवार को सदस्यता अभियान शुरू किया। मोदी ने पार्टी को समावेशी बनाने को कहा था ताकि समाज का हर तबका यह महसूस करे कि विविधता के इस शानदार गुलदस्ते में उनके फूल का भी प्रतिनिधित्व है।

सदस्यता के नवीकरण अभियान में पार्टी की सदस्यता हासिल करने वाला प्रथम व्यक्ति बनते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव प्रचार अभियान के समय की तरह कठोर परिश्रम करना चाहिए और पूरी दुनिया के लिये इसे प्रेरणादायी बनाना चाहिए।

उन्होंने अभियान को शुरू करने के लिए यहां भाजपा मुख्यालय पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि राजनीति के लिए जनांदोलन का युग समाप्त हो गया है, अब लोग राजनैतिक दलों से उम्मीद करते हैं कि वे उनके सार्वजनिक जीवन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।

भारत के विविधता से पूर्ण होने की बात पर गौर करते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा को इसे परिलक्षित करना चाहिए और समाज के हर तबके को महसूस करना चाहिए कि :भाजपा के: इस शानदार गुलदस्ते में उनके फूल का प्रतिनिधित्व है।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सदस्यता हासिल करना पहले कठिन था लेकिन पार्टी द्वारा डिजिटल क्रांति को अपनाए जाने के कारण यह काफी आसान हो गया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि वे अन्य पार्टियों के बारे में चिंतित नहीं हों। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले ही काफी बढ़त ले ली है।

प्रधानमंत्री ने भाजपा कार्यकर्ताओं से कहा कि आप इसमें अपना सबकुछ झोंक दें, जैसा आपने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान किया था, यह अभियान दुनियाभर की पार्टियों के लिए प्रेरणादायी होना चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:भाजपा के गुलदस्ते में हो हर रंग का फूल: मोदी