फोटो गैलरी

Hindi Newsनिशंक ने आदर्श ग्राम योजना के लिए गोवर्धनपुर गांव को लिया गोद

निशंक ने आदर्श ग्राम योजना के लिए गोवर्धनपुर गांव को लिया गोद

हरिद्वार से भाजपा सांसद और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के खानपुर विधानसभा क्षेत्र में गोवर्धनपुर को केंद्र की महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम...

निशंक ने आदर्श ग्राम योजना के लिए गोवर्धनपुर गांव को लिया गोद
एजेंसीSat, 01 Nov 2014 04:14 PM
ऐप पर पढ़ें

हरिद्वार से भाजपा सांसद और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री रमेश पोखरियाल निशंक ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के खानपुर विधानसभा क्षेत्र में गोवर्धनपुर को केंद्र की महत्वाकांक्षी प्रधानमंत्री आदर्श ग्राम योजना के तहत आदर्श गांव के रूप में विकसित करने के लिए चुना है।

प्रदेश भाजपा कार्यालय प्रभारी उरबादत्त भट्ट ने बताया कि निशंक ने कल हरिद्वार के नंदपुरी कॉलोनी में अपने कैंप ऑफिस में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा के बाद इस गांव को गोद लिया।

गोवर्धनपुर के निवासियों ने इस फैसले के लिए निशंक के प्रति आभार व्यक्त किया है और कहा कि इससे उनके गांव में शैक्षणिक एवं मेडिकल सुविधाओं के अलावा सड़क, विद्युत एवं पेयजल आपूर्ति जैसी मूलभूत सुविधाओं की स्थिति सुधरेगी।

निशंक इस योजना के तहत अपने निर्वाचन क्षेत्र में गांव की पहचान करने वाले उत्तराखंड के पांच भाजपा सांसदों में पहले सांसद हैं। केंद्र ने हाल ही में इस योजना के प्रति सांसदों के ठंडे उत्साह पर नाखुशी जाहिर की थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें