DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हरियाणा में भी शुरू हुआ स्वच्छता अभियान

हरियाणा के मुख्यमंत्री कार्यालय और आवास में नियुक्त सभी अधिकारियों और कर्मचारियों ने शनिवार को हरियाणा दिवस पर स्वच्छता की शपथ लेने के उपरांत स्वच्छ हरियाणा, स्वच्छ भारत अभियान की शुरुआत की।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अतिरिक्त प्रधान सचिव राकेशगुप्ता ने स्थित मुख्यमंत्री निवास से मौके पर बताया कि यह अभियान पूरे राज्य में सात नवम्बर तक चलेगा। 

इस अवसर पर पुलिस महानिदेशक (सीआईडी) ए.के. ढुल उपमहानिरीक्षक एच.एस. दून, पुलिस अधीक्षक बिक्रम सिंह, शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त निदेशक ललित सिवाच और चंडीगढ़ की पूर्व महापौर राजबाला सहित मुख्यमंत्री निवास के सभी सुरक्षाकर्मी, डाकटर, अधीक्षक, निजी सचिव, अपर सचिव सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री ने अभियान की शुरुआत फरीदाबाद सेतथा मंत्रियों और विधायकों ने राज्य के विभिन्न जिलों से की है। उन्होंने उपस्थित कर्मचारियों से साफ-सफाई रखने का संकल्प लेने का आह्वान किया। उन्होंने कहा कि महात्मा गांधी ने देश की आजादी ही नहीं बल्कि एक स्वच्छ एवं विकसित देश की कल्पना भी थी। अब हमारा कर्तव्य है कि गंदगी दूर कर देश की सेवा करें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हरियाणा में भी शुरू हुआ स्वच्छता अभियान