DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ब्रिटिश नागरिक की मौत की गुत्थी सुलझी, मंगलवार को होगा पोस्टमार्टम

हावड़ा दिल्ली ट्रैक पर कानपुर से सात किलोमीटर दूर चंदारी रेलवे स्टेशन के पास बुधवार 29 अक्तूबर को मिले विदेशी नागरिक के शव का पोस्टमार्टम मंगलवार चार नवंबर को किया जाएगा। उसके साथ यात्रा कर रहे उसके साथी ने रेलवे पुलिस को बताया कि वह सिगरेट पीने के प्रयास में नीचे गिरा होगा और उसकी मौत हो गई होगी।

29 अक्तूबर को ट्रैक पर एक विदेशी व्यक्ति का शव पड़े होने की खबर पा कर जीआरपी पुलिस वहां पहुंची थी। शव के पास मिले बैग में मिले पासपोर्ट से पता चला कि मतक ब्रिटिश नागरिक था और उसका नाम इवान मैनवैरिंग (करीब 56 वर्ष) था।

जीआरपी इंस्पेक्टर त्रिपुरारी पांडे ने आज बताया कि पीडित के साथ यात्रा कर रहा उसका मित्र जीरार्ड रफेल जीआरपी से मिलने आया था। रफेल ने पुलिस को बताया कि वह और इवान डिब्रूगढ़ राजधानी ट्रेन के बी 6 कूपे में गया से दिल्ली जाने के लिये सवार हुये थे। इवान अवसाद से पीडित था। वह सुबह लगभग सवा चार बजे उठा और टायलेट जाने एवं सिगरेट पीने की बात कह कर चला गया।

रफेल को आशंका है कि इवान ने दरवाजा खोलने की कोशिश की होगी और  नीचे गिर गया होगा। रफेल ने इवान की गुमशुदगी की सूचना दिल्ली पुलिस को दी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ब्रिटिश नागरिक की मौत की गुत्थी सुलझी