DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नौका डूबने की दो घटनाओं में छह की मौत, सात अन्य लापता

बिहार के जमुई और बेगूसराय जिलों में शनिवार को अलग-अलग नौका दुर्घटनाओं में डूबने से छह लोगों की मौत हो गयी, जबकि सात अन्य व्यक्ति लापता बताए गए हैं।

जमुई जिले के गढ़ी थाना अंतर्गत गढ़ी डैम में आज एक नौका के डूब जाने से उसपर सवार पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि सात अन्य लापता हो गए।

गढ़ी थाना अध्यक्ष नारायण राय ने बताया कि हादसे के समय नौका पर कुल 16 व्यक्ति सवार थे, जिनमें से चार नौका डूबने के बाद तैरकर सुरक्षित किनारे पहुंच गए। उन्होंने बताया कि ये लोग पड़ोसी जिले नवादा के कौआकौल गांव से एक धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने गढ़ी गांव जा रहे थे।

जमुई के सांसद चिराग पासवान ने बताया कि हादसे के कारणों का पता लगाने के लिए लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) जिला कमेटी के शिष्टमंडल को घटनास्थल के लिए भेजा गया है।

नौका दुर्घटना की एक अन्य घटना में बेगूसराय जिले के मंसूरचक थाना अंतर्गत आगापुर कोठी घाट के समीप आज बलान नदी में एक नौका डूब जाने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी। नौका पर सवार छह अन्य लोग तैरकर सुरक्षित किनारे पहुंच गये। बेगूसराय की जिला अधिकारी सीमा त्रिपाठी ने बताया कि ये लोग बछवारा थाना अंतर्गत भरौल गांव में एक सांस्कतिक कार्यक्रम में भाग लेकर मंसूरचक गांव लौट रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:नौका डूबने की दो घटनाओं में छह की मौत, सात अन्य लापता