DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हबास ने पिरेस पर हमला नहीं किया: कुशाल दास

हबास ने पिरेस पर हमला नहीं किया: कुशाल दास

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के महासचिव कुशाल दास ने कहा कि इस बात का कोई साक्ष्य नहीं है कि एटलेटिको डि कोलकाता के मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज हबास ने इंडियन सुपर लीग के मडगांव में हुए मैच के दौरान एफसी गोवा के स्टार खिलाड़ी रोबर्ट पिरेस पर हमला किया था।
     
एफसी गोवा के कोच जिको ने आरोप लगाया था कि 23 अक्तूबर को मध्यांतर के ब्रेक के लिए जब दोनों टीमें जा रही थी तब हबास ने सुरंग में बहस के दैरान फ्रांस के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी और आर्सेनल के पूर्व दिग्गज पिरेस को मुक्का मारा था।
     
दास ने हालांकि कहा कि इस दावे का कोई साक्ष्य नहीं है। दास ने कहा, हबास के पिरेस पर हमला करने या उन्हें मारने का कोई साक्ष्य नहीं है। एआईएफएफ की अनुशासन समिति ने उन्हें अब दो मैचों के लिए निलंबित किया है और उन्हें बाकी दो मैचों के लिए प्रोबेशन पर रखा गया है। अगर वे दोबारा नियमों को तोड़ते हैं तो उन्हें बाकी दो मैचों का निलंबन भी झेलना होगा।

एटलेटिको डि कोलकाता ने बाद में बयान जारी करके कहा कि टीम एआईएफएफ की अनुशासन समिति के फैसले का सम्मान करती है।
    
बयान में कहा गया, एटलेटिको डि कोलकाता का टीम प्रबंधन एआईएफएफ की अनुशासन समिति का आज अपने मुख्य कोच एंटोनियो लोपेज हबास से संबंधित फैसले का सम्मान करना है क्योंकि हमें लगता है कि दो मैचों का प्रतिबंध घटाना उचित है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हबास ने पिरेस पर हमला नहीं किया: कुशाल दास