DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेबी डॉल को गुस्सा क्यों आता है?

बेबी डॉल को गुस्सा क्यों आता है?

क्या वजह है कि ‘मस्तीजादे’ को आप बेहद अहम फिल्म बता रही हैं?
इसमें मेरा डबल रोल है और वही मेरे लिए एक चैलेंज बन गया है। मुझे इस समय ऐसी फिल्मों की जरूरत है, जिनमें मुझे अपनी प्रतिभा दिखाने का भी पूरा मौका मिले। मैं एक हीरोइन के तौर पर सिर्फ आइटम नंबर नहीं कर सकती और न ही मुझे बेबी डॉल वाली इमेज के सहारे आगे जाना है। 

पर इस फिल्म के निर्देशक मिलाप जावेरी तो द्विअर्थी संवादों वाली फिल्मों के लिए मशहूर हैं?
मैं आपका इशारा समझ गयी हूं, मगर इसके अलावा उन्होंने कई कॉमेडी फिल्में भी लिखी हैं। मस्तीजादे केवल द्विअर्थी संवादों वाली फिल्म नहीं है। आप इसे एक जबरदस्त कॉमेडी फिल्म कह सकते हैं, जिसमें हंसने के लिए हर तरह का मसाला मौजूद होगा। 

आप पोर्न फिल्मों के सवाल पर इतना क्यों चिढ़ जाती हैं?
मीडिया की मुश्किल यह है कि वह मेरे आज के हर काम को पुराने काम से जोड़ने लगता है। लगभग दो साल होने को आये, जब मैंने ‘चार्लीज गर्ल्स’ नामक एक एडल्ट फिल्म में काम किया था। उसके बाद से मैं लगातार बॉलीवुड की फिल्मों में व्यस्त हूं, लेकिन मीडिया है कि सबसे पहले यह पूछता है कि मैं फिर कब से एडल्ट फिल्मों में काम करना शुरू कर रही हूं। यह तो कोई सवाल नहीं हुआ। यह तो निहायत पेशेवर बातें हैं, जो मुझ तक ही रहनी चाहिए।

तो क्या यह सच नहीं है कि आपने पति डेनियल वेबर के साथ एक हॉट फोटो सेशन करवाया है? क्या यह सब प्रचार पाने के लिए नहीं है? 
तो इसमें किसी को क्या परेशानी हो सकती है? मैं इससे पहले भी डेनियल के साथ कई फोटो सेशन करवा चुकी हूं। फिर मैं ही क्यों, कई हीरोइनें इस तरह के फोटो सेशन करवाती रहती हैं। और फिर प्रचार कौन नहीं पाना चाहता?

मगर इस कारण एक बोल्ड इमेज आप पर हावी हो रही है, जिसकी वजह से ही लोग आपको दूसरी नजर से देखते हैं?
मैं इसे लेकर ज्यादा नहीं सोचती। अच्छे रोल मिलते रहें तो मैं इस इमेज को भी साथ लेकर चल सकती हूं। खासतौर से हिंदी फिल्मों की हीरोइन को तो इस इमेज को लेकर चलना ही पड़ता है।  

इन दिनों आप अक्सर साड़ी में ही नजर आ रही हैं?
किसी खास मौके पर मुझे साड़ी पहनना अच्छा लगता है। अन्य हीरोइनों की तुलना में मैं इसे आसानी से कैरी कर लेती हूं। डिजाइनर साड़ी मेरी फेवरेट हैं। 

अब तो आपके पास फिल्मों के साथ-साथ प्राइवेट प्रोग्राम्स के ऑफर भी खूब आ रहे होंगे?
मैं फिल्में बहुत कम करती हूं, इसलिए पैसों के लिए एंडोर्समेंट और प्राइवेट प्रोग्राम्स भी करती रहती हूं। अभी हाल में सूरत के एक मैरिज प्रोग्राम में मेरे डांस की बहुत तारीफ हुई।

फिल्म ‘टीना और लोलो’ के बारे में कुछ बताइये?
यह मेरी एक अहम फिल्म है और मैं दावे के साथ कह सकती हूं कि इसके बाद मेरे अभिनय को और गंभीरता से लिया जायेगा। देवेन ढोलकिया की यह फिल्म लगभग पूरी हो चुकी है। इस फिल्म में मैंने काफी एक्शन किया है, इसलिए मैं ऐसा कह रही हूं कि इसके बाद मेरा एक नया रूप सामने आयेगा।

आपकी हिंदी लर्निग कहां तक पहुंची?
मेरी हिन्दी कितनी सुधरी है, यह तो नहीं बता सकती, लेकिन हां, अब मैंने हिंदी में पूछे गये सवालों का जवाब हिंदी में देना शुरू कर दिया है। आप कह सकते हैं कि फर्राटेदार हिन्दी बोलने में मुझे थोड़ा वक्त और लगेगा। देखिये ना मैं आपसे भी इसी तरह हिंदी में बात कर रही हूं। वैसे भी अब किसी विदेशी एक्ट्रेस के लिए हिन्दी में डायलॉग बोलना कोई बड़ी बात नहीं रह गयी है। कुछ समय की प्रेक्टिस के बाद कलाकार अच्छी हिन्दी बोलना सीख ही जाते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बेबी डॉल को गुस्सा क्यों आता है?