DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अब ऐसी भी क्या नाराजगी अभिषेक!

अब ऐसी भी क्या नाराजगी अभिषेक!

अभिषेक बच्चन हमेशा से ही ‘बड़े बाप के बेटे हैं’ का ताना सुनते रहे हैं। उन्हें हमेशा इस बात का एहसास भी रहता है। उनका अहं इतना ज्यादा है कि वह अपने खिलाफ एक भी शब्द नहीं सुनना चाहते। यहां तक कि कोई पत्रकार भी अगर जरा-सा उनके खिलाफ कुछ लिख देता है तो वह काफी दिनों तक उसका मजाक उड़ाते रहते हैं।

मगर अभी हाल में एक दर्शक ने यह दुस्साहस कर डाला। कपिल के शो में उसने अभि से सिर्फ इतना कहा था- आप तो बड़े स्टार हैं, आपके मजे हैं। ऐश सुबह-सुबह आपको परांठे बना कर खिलाती हैं। उनके स्टारडम की प्रशंसा में और भी कई बातें उस दर्शक ने अति उत्साह में कह डालीं। मगर इनमें से कुछ बातें अभि को इतनी नागवार गुजरीं कि उन्होंने कुछ बातों को अपने दिल पर ले लिया। बस, इसके बाद शो के दो एपिसोड में अभिषेक उस दर्शक की खिंचाई करने का कोई भी मौका नहीं चूके।

यही नहीं, उन्होंने बाकायदा उस दर्शक को स्टेज पर बार-बार बुला कर उसका मजाक उड़ाया। मुश्किल यह थी कि शाहरुख और फराह दोनों ही इस बात को अभि के प्रैंक करने की आदत बता कर टालते रहे। लगता है अभिषेक अपने फ्लॉप स्टारडम को भी एक मजाक समझ बैठे हैं। उन्हें शायद इस बात का एहसास नहीं है कि बॉलीवुड और उसके बाहर उन्हें जो भी इज्जत मिलती है, वह आज भी उनके पिता के स्टारडम का नतीजा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अब ऐसी भी क्या नाराजगी अभिषेक!