DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डीपीएस के प्रिंसिपल की बेटी ने जान दी

आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के प्रिंसिपल की बेटी ने मंगलवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान 29 वर्षीय अंजना सैनी के रूप में की गई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है।

स्कूल परिसर में ही रहता है परिवार: पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। दोपहर में परिजनों ने लोधी रोड स्थित शमशान में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सूत्रों ने बताया कि आरकेपुरम स्थित डीपीएस में डीआर सैनी प्रिंसिपल हैं। वह स्कूल परिसर में ही परिवार सहित रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा बेटी अंजना सैनी, बेटा जय सैनी और बहू है। मंगलवार रात परिवार के सदस्य भूतल पर एक साथ बैठे थे। रात लगभग 8.45 बजे अंजना वहां से उठकर पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद जब परिवार के सदस्य ऊपर गए तो उसका कमरा खोला। अंदर वह पंखे पर चुन्नी से लटकी थी। उसे तुरंत जय सैनी फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अंजना का सुसाइड नोट
मुझे लगता है कि मेरी वजह से आप लोग आहत हुए हैं, इसलिए मैं खुदकुशी कर रही हूं, मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।
-अंजना सैनी

शादी की बात चलना तो मौत की वजह नहीं!
एमबीए कर चुकी अंजना गुड़गांव की कंपनी में चार साल से नौकरी कर रही थी। वह घर पर भी कम बात करती थी। परिजनों ने बताया कि वह उसकी शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे।   

 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:डीपीएस के प्रिंसिपल की बेटी ने जान दी