फोटो गैलरी

Hindi Newsडीपीएस के प्रिंसिपल की बेटी ने जान दी

डीपीएस के प्रिंसिपल की बेटी ने जान दी

आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के प्रिंसिपल की बेटी ने मंगलवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान 29 वर्षीय अंजना सैनी के रूप में की गई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट...

डीपीएस के प्रिंसिपल की बेटी ने जान दी
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Oct 2014 10:32 PM
ऐप पर पढ़ें

आरके पुरम स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल (डीपीएस) के प्रिंसिपल की बेटी ने मंगलवार रात फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। मृतका की पहचान 29 वर्षीय अंजना सैनी के रूप में की गई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट मिला है।

स्कूल परिसर में ही रहता है परिवार: पुलिस ने बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। दोपहर में परिजनों ने लोधी रोड स्थित शमशान में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सूत्रों ने बताया कि आरकेपुरम स्थित डीपीएस में डीआर सैनी प्रिंसिपल हैं। वह स्कूल परिसर में ही परिवार सहित रहते हैं। उनके परिवार में पत्नी के अलावा बेटी अंजना सैनी, बेटा जय सैनी और बहू है। मंगलवार रात परिवार के सदस्य भूतल पर एक साथ बैठे थे। रात लगभग 8.45 बजे अंजना वहां से उठकर पहली मंजिल पर बने अपने कमरे में चली गई। कुछ देर बाद जब परिवार के सदस्य ऊपर गए तो उसका कमरा खोला। अंदर वह पंखे पर चुन्नी से लटकी थी। उसे तुरंत जय सैनी फोर्टिस अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

अंजना का सुसाइड नोट
मुझे लगता है कि मेरी वजह से आप लोग आहत हुए हैं, इसलिए मैं खुदकुशी कर रही हूं, मेरी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाए।
-अंजना सैनी

शादी की बात चलना तो मौत की वजह नहीं!
एमबीए कर चुकी अंजना गुड़गांव की कंपनी में चार साल से नौकरी कर रही थी। वह घर पर भी कम बात करती थी। परिजनों ने बताया कि वह उसकी शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे थे।   

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें