DA Image
16 जुलाई, 2020|7:06|IST

अगली स्टोरी

वेस्टइंडीज टीम दौरा बीच में छोड़ लौटेगी

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को अपना भारत दौरा बीच में ही रद्द कर दिया। वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के साथ अपने भुगतान विवाद को लेकर कैरेबियन टीम ने यह निर्णय लिया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने इस निर्णय पर कड़ी आपत्ति जताई।  इसके बाद 1 नवंबर से श्रीलंका के साथ पांच वन-डे मैचों की सीरीज तय की है। हालांकि वेस्टइंडीज बोर्ड ने टीम के वापस लौटने की खबरों को खारिज किया।

टॉस के समय पूरी कैरेबियन टीम साथ खड़ी हुई : धर्मशाला में शुक्रवार को भारत-वेस्टइंडीज के बीच चौथा वन-डे खेला गया। टॉस के दौरान पूरी कैरेबियन टीम कप्तान ब्रावो के साथ खड़ी दिखी तो कुछ अटपटा लगा। कुछ देर बाद खबर आई कि वेस्टइंडीज टीम ने अपने आगे का दौरा रद्द करने का फैसला किया है। टीम को आगे एक वन-डे, एक टी-20 और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी थी।

वेतन को लेकर नए समझौते से हैं खिलाड़ी नाराज : कैरेबियाई खिलाड़ी वेतन को लेकर बोर्ड संग हुए नए समझौते  से नाराज हैं। खिलाड़ियों का कहना है कि उन्हें नई शर्तो के बारे में नहीं बताया गया।  इसके तहत उन्हें काफी कम वेतन दिया  जा रहा है, जो उन्हें स्वीकार नहीं।

श्रीलंका बोर्ड ने स्वीकारा भारत का निमंत्रण : श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के सचिव रणातुंगा ने कहा कि उन्हें बीसीसीआई का निमंत्रण सशर्त स्वीकार लिया है। टीम 1 से 15 नवंबर के बीच 5 वन-डे खेलेगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:वेस्टइंडीज टीम दौरा बीच में छोड़ लौटेगी