DA Image
12 जुलाई, 2020|9:33|IST

अगली स्टोरी

‘हैदर’ मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म : शाहिद

‘हैदर’ मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म : शाहिद

अभिनेता शाहिद कपूर अपने करियर की एक बड़ी हिट फिल्मकार विशाल भारद्वाज के साथ फिल्म ‘कमीने’ के रूप में दे चुके हैं और अब फिर यह जोड़ी ‘हैदर’ लेकर सिनेमाघरों में आ रही है। शाहिद ने कहा कि ‘हैदर’ उनके अब तक के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है।

शाहिद ने एक साक्षात्कार में बताया, ‘‘मैं गर्व के साथ यह कह सकता हूं कि ‘हैदर’ मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। इस फिल्म में वह सबकुछ है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। इस फिल्म से मेरी सारी आशाएं जुड़ी हैं।’’

शाहिद ने इससे पहले 2009 में आई फिल्म ‘कमीने’ में विशाल के निर्देशन में काम किया था और फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए दोहरे किरदार को दर्शकों और समीक्षकों की जबरदस्त प्रशंसा मिली थी।

फिल्म ‘हैदर’ अशांत कश्मीर घाटी की पृष्ठभूमि पर अधारित है और कहानी हैदर नाम के एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपने पिता की मौत का बदला लेना चाहता है।

विलियम शेक्सपियर के नाटक ‘हैमलेट’ के इस फिल्म रूपांतरण में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने भी काम किया है। फिल्म दो अक्टूबर को प्रदर्शित हो रही है।

शाहिद ने कहा, ‘‘कुछ लोगों को हिंसा पसंद होती है, कुछ लोगों को रोमांस पसंद होता है, लेकिन मुझे यकीन है कि लोग ‘हैदर’ से भावनात्मक रूप से जुड़ेगे।’’

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:‘हैदर’ मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म : शाहिद