फोटो गैलरी

Hindi Newsएशेज से पहले शानदार फॉर्म में हैं जॉनसन

एशेज से पहले शानदार फॉर्म में हैं जॉनसन

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने अगले साल होने वाली एशेज सीरीज के पहले तूफानी गेंदबाज की अपनी प्रतिष्ठा को बरकरार रखा है जब उन्होंने जिंबाब्वे में चल रही त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के दौरान...

एशेज से पहले शानदार फॉर्म में हैं जॉनसन
एजेंसीFri, 05 Sep 2014 03:50 PM
ऐप पर पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन ने अगले साल होने वाली एशेज सीरीज के पहले तूफानी गेंदबाज की अपनी प्रतिष्ठा को बरकरार रखा है जब उन्होंने जिंबाब्वे में चल रही त्रिकोणीय एकदिवसीय सीरीज के दौरान दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज के हाथ में फ्रेक्चर कर दिया।
    
पिछली गर्मियों में ऑस्ट्रेलिया की इंग्लैंड पर 5-0 की एशेज जीत के दौरान विरोधी टीम को ध्वस्त करने वाले 32 वर्षीय जानसन की गेंद को खेलते हुए मंगलवार को दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर रेयान मैकलॉरेन के दायें हाथ में हेयरलाइन फ्रेक्चर हो गया था।
    
दक्षिण अफ्रीका के टीम मैनेजर डॉ. मोहम्मद मूसाजी ने कहा, दायें हाथ में गेंद लगने के बाद रेयान काफी दर्द की शिकायत कर रहा था जिसके बाद उसे एक्सरे के लिए ले जाया गया। स्कैन में दायें हाथ की हड्डी में हेयरलाइन फ्रेक्चर का खुलासा हुआ है जिसके कारण वह अगले तीन हफ्ते तक नहीं खेल पाएंगे।
    
पिछले छह महीने में यह दूसरा मौका है जबकि जॉनसन की गेंद लगने के कारण मैकलॉरेन को चिकित्सकों की शरण में जाना पड़ा है।
    
फरवरी में सेंचुरियन में पहले टेस्ट के दौरान भी मैकलॉरेन के हेलमेट पर जॉनसन की गेंद लगी थी जिसके बाद उनके कान से खून निकलने लगा था। उन्हें अगले दिन अस्पताल में भर्ती कराया गया और वह सीरीज में आगे नहीं खेल पाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें