DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आमिर ने सत्यमेव जयते से जुड़ने का राज बताया

आमिर ने सत्यमेव जयते से जुड़ने का राज बताया

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने सामाजिक मुद्दे पर आधारित रियलिटी शो सत्यमेव जयते से जुड़ने का राज बताया है। आमिर खान ने हाल ही में सत्यमेव जयते सीजन 3 का प्रोमो लांच किया है। आमिर खान ने पहली बार इस शो के साथ जुड़ने की वजह का खुलासा किया है। आमिर ने कहा कि इस शो को निर्देशित कर रहे सत्यजीत भटकल मेरे बेहद अजीज दोस्त हैं। बचपन से ही हम दोनों एक ही स्कूल में एक साथ पढ़े हैं।

आमिर ने कहा कि सत्यजीत शुरू से ही होनहार छात्र रहे हैं और मैं औसत। सत्यजीत क्‍लास में हमेशा पहले नंबर पर ही आया करते थे। सत्यजीत को शुरू से ही सामाजिक कार्य करना बहुत अच्छा लगता था। कॉलेज में भी सत्यजीत खुद की पढ़ाई के साथ-साथ दूसरों को भी लॉ पढ़ाया करते थे। उस दौरान मैं एक मशहूर अभिनेता बन चुका था लेकिन सत्यजीत से ज्यादा नाम कमाने के बाद भी मुझे यह बात चुभती थी कि वह आज भी दूसरों के लिए काम करता है।

आमिर खान ने बताया कि उन्होंने सामाजिक कार्य के लिए कई डोनेशन भी दिए लेकिन इससे भी उनके मन में वो फीलिंग नहीं आई। आमिर ने कहा कि इस दौरान टीवी इंडस्ट्री काफी नाम कमा रही थी। तभी मैंने सत्यजीत को कहा कि हम एक टीवी शो बनाते हैं जिससे हम सोसाइटी के लिए कुछ कर सकें। इस बात पर सत्यजीत ने तुरंत हामी भर दी और सत्यमेव जयते शो पर हमने काम शुरू कर दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आमिर ने सत्यमेव जयते से जुड़ने का राज बताया