फोटो गैलरी

Hindi Newsनेस मुझे मार डालेगा, मैं बहुत डरी हुई हूं प्रीति

नेस मुझे मार डालेगा, मैं बहुत डरी हुई हूं: प्रीति

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनके पूर्व प्रेमी नेस वाडिया ने वानखेड़े स्टेडियम में 30 मई को हुई घटना से पहले उनके चेहरे पर जलती हुई सिगरेट फेंकी थी और एक कमरे में बंद कर दिया था। मुंबई...

नेस मुझे मार डालेगा, मैं बहुत डरी हुई हूं: प्रीति
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 23 Jul 2014 10:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने कहा है कि उनके पूर्व प्रेमी नेस वाडिया ने वानखेड़े स्टेडियम में 30 मई को हुई घटना से पहले उनके चेहरे पर जलती हुई सिगरेट फेंकी थी और एक कमरे में बंद कर दिया था। मुंबई के पुलिस आयुक्त राकेश मारिया को लिखे पत्र में प्रीति ने कहा,  मैं बस चाहती हूं कि उसे (वाडिया को) मुझसे दूर रखा जाए ताकि मैं सुकून से जी सकूं। वरना, किसी दिन बदकिस्मती से गुस्से में आकर वह मुझे मार डालेगा। मैं इस बात से बहुत डरी हुई हूं।

प्रीति ने पत्र में लिखा है, कुछ समय से मेरे प्रति नेस का बर्ताव लगातार आक्रामक और हिंसक होता जा रहा था। मेरे चेहरे पर जलती हुई सिगरेट फेंकने से लेकर मुझे कमरे में बंद करने और मुझसे बदसलूकी करने तक, मैंने उसके साथ सब देखा है। प्रीति ने मारिया को 30 जून को यह पत्र तब सौंपा था जब वह विदेश जाने की इजाजत मांगने के लिए उनसे मिली थीं। इस मामले की जांच से जुड़े एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक प्रीति ने लिखा है, पुलिस शिकायत दर्ज कराकर मेरी मंशा उसे (वाडिया को) नुकसान पहुंचाने की कतई नहीं है। पर अपनी हिफाजत के लिए पुलिस के पास आने के सिवाय मेरे पास कोई विकल्प नहीं बचा था। मैं वाकई इस बात से डरी हुई हूं कि भविष्य में वह सीधे तौर पर या परोक्ष रूप से मुझे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा।

बारह जून को पुलिस में दर्ज कराई गई अपनी शिकायत में प्रीति ने आरोप लगाया था कि 30 मई को वानखेड़े स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान वाडिया ने उनसे छेड़छाड़ की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें