DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

एक संवाददाता। बसंतपुर (सीवान)। बसंतपुर थानाध्यक्ष अवधेश कुमार व भगवानपुर के रामएकबाल प्रसाद ने मलमलिया पुल के पास से सारण जिले के दो अन्तरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के सदस्यों को चोरी के कार के साथ गिरफ्तार कर लिया। पुलिस उनकी निशानदेही पर तीन बाइक भी बरामद कर ली है। बसंतपुर थानाध्यक्ष को सूचना मिली थी की गिरोह के दो सदस्य चोरी की कार बेचने आ रहे हैं।

उन्होंने भगवानपुर थाने को सूचना देकर बुला लिया। गुरुवार की रात 8 बजे के करीब पुलिस को देख मारुति पर सवार दो अपराधी भागने लगे। हालांकि पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया। दोनों की पहचान सारण जिले के मढ़ारा थाने के निलुआ के उमेश राय उर्फ गोविन्दा व मशरख थाने के सिकटी के दिलीप सिंह के रूप में हुई है। पूछताछ में दोनों ने पुलिस को बताया कि वे मारुति बेचने आए थे। उन्होंने एक बाइक मलमलिया पेट्रोल पंप पर खड़ी की है।

बेचने के बाद बाइक से ही घर लौटते। पुलिस ने पंप से बाइक को बरामद कर लिया है। पूछताछ के क्रम में उमेश राय उर्फ गोविन्दा के घर व भगवानपुर थाने के गोपालपुर के प्रकाश तिवारी के घर से पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद की। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार अपराधियों का नेटवर्क कई राज्यों से जुड़ा है। बिहार के अलावा यूपी, झारखंड व बंगाल आदि राज्यों से भी चोरी के वाहन की खरीद-बिक्री करते हैं। सारण के कई थाने में भी इनपर मामले दर्ज हैं। दोनों अपराधियों को शुक्रवार को जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंतरप्रांतीय वाहन चोर गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार