DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली पुलिस के सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गाजियाबाद। हमारे संवाददाता। एक युवती द्वारा दिल्ली पुलिस के एक सिपाही पर नशीला कोल्ड ड्रिंक पिलाकर शादी के फर्जी कागजात तैयार करने, ब्लैकमेलिंग और शारीरिक संबंध के लिए दबाव बनाने का आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। विजयनगर थाने में दर्ज मुकदमे में दिल्ली पुलिस के सिपाही नरेंद्र को नामजद कराया गया है। विजयनगर के बागू क्षेत्र की रहने वाली युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है।

युवती ने सिपाही पर फेसबुक पर अश्लील फोटो अपलोड करने की धमकी देकर दो लाख रुपये मांगने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने एक दिन पूर्व ही एसएसपी कार्यालय में सिपाही और साजशि में शामिल युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की गुजारशि की थी। विजय नगर के थाना प्रभारी एपी सिंह ने बताया कि युवती का आरोप है कि 24 फरवरी को नया बस अड्डा पर उसके मोहल्ले में रहने वाला दिल्ली पुलिस का सिपाही मिला। वह उसे रेस्टोरेंट में ले गया।

जहां उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी, इससे वह बेहोश हो गई। रात घर कब लौटी पता नहीं। देर रात होश आया तो अपने साथ कुछ गलत होने का अंदेशा हुआ। अंगूठे में स्याही भी लगी थी। अगले दिन सिपाही फिर मिला, उसने दोनों की शादी के कागजात दिखाए। युवती ने फर्जी शादी के कागजात कैंसल करने की गुजारशि की तो उसने दो लाख रुपये की मांग की। आरोप है कि दिल्ली पुलिस में सिपाही नरेंद्र ने धमकी देकर दो लाख मांगे थे।

वरना फेसबुक पर अश्लील फोटो डालने की धमकी दी थी, इससे वह परेशान थी। थाना प्रभारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी सिपाही नरेंद्र समेत उसके नौ साथियों के खिलाफ छेड़खानी, धोखाधड़ी, घर में घुसकर मारपीट और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूरे मामले की जांच क्रोइम ब्रांच करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली पुलिस के सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज