DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिल्ली पुलिस का फर्जी एसीपी गिरफ्तार

ट्रांस हिंडन। वरिष्ठ संवाददाता। इंदिरापुरम पुलिस ने दिल्ली पुलिस का एसीपी बनकर डॉक्टर से पांच लाख रुपये मांगने वाले व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया व्यक्ति एक ट्रैक्टर कंपनी में मैनेजर है। आरोपी ने शुक्रवार को वैशाली स्थित एक डॉक्टर के अस्पताल पहुंचकर मामला निपटाने के लिए रुपये की मांग की। इस बीच डॉक्टर को शक हुआ।

उन्होंने पुलिस को बुला लिया और पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वैशाली सेक्टर-5 स्थित 46 बी में रहने वाले विक्रम असवाल ने यहीं के चन्द्रलक्ष्मी अस्पताल के डॉक्टर अनिल को फोन कर अपने आपको दिल्ली पुलिस का एसीपी बताया और कहा कि अस्पताल के मालिक मुकेश अग्रवाल खिलाफ मामला आया है, बात कर ममला निपटा लें। जब अगले दिन डॉक्टर का फोन आरोपी के पास नहीं गया तो उसने दोबारा फोन किया। इस पर डॉक्टर अनिल ने डॉक्टर मुकेश का फोन नंबर देकर बात करने को कहा।

उसने डॉक्टर को फोन कर मामला निपटाने के एवज में पांच लाख रुपये मांगे। डॉक्टर ने अस्पताल आकर मिलने को कहा। शुक्रवार को विक्रम अस्पताल पहुंचा और रुपये की मांग की। इस दौरान बातचीत में कहा कि उनकी पत्नी का इलाज होना है और चाहता है कि इसी अस्पताल में हो। कुछ इस तरह की और भी बातें कीं। इस पर डॉक्टर मुकेश को शक हुआ। उन्होंने आईकार्ड दिखाने को कहा। इस पर विक्रम ने कहा कि आई कार्ड और पिस्टल गाड़ी में रखी है लेकर आ रहा हूं।

इस पर डॉक्टर मुकेश का शक गहरा गया। उन्होंने उसे रोक लिया और 100 नंबर पर फोन कर दिया। कुछ ही देर में पुलिस पहुंची। पूछताछ में वह फर्जी निकला। इसके बाद पुलिस उसे गिरफ्तार कर लिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिल्ली पुलिस का फर्जी एसीपी गिरफ्तार