DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जदयू विधायक राजू की भी विधायकी खत्म करने की सिफारिश

मुजफ्फरपुर जिले के साहेबगंज विधानसभा क्षेत्र के जदयू विधायक राजू कुमार सिंह की विधायकी भी समाप्त किए जाने को ले संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा है। इस बाबत संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि विधायक राजू कुमार सिंह के खिलाफ स्वेच्छा से पद त्याग करने का मामला बनता है।

राज्यसभा उप चुनाव के समय वह निर्दलीय प्रत्याशी के प्रस्तावक थे। उनके पक्ष में काम किया और जदयू के दूसरे विधायकों को भी दलीय प्रत्याशी को वोट नहीं देने को ले दबाव बनाया। संसदीय कार्य मंत्री ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष को शुक्रवार को इस संबंध में पत्र लिखा गया है।

मालूम हो कि गुरुवार को कांटी के विधायक अजीत कुमार की विधायकी समाप्त करने को ले संसदीय कार्य मंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष को पत्र लिखा था। विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें 12 जुलाई को पक्ष रखने के लिए अपने कार्यालय कक्ष में बुलाया है।

राज्यसभा उप चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी अनिल शर्मा और साबिर अली का प्रस्तावक बनने तथा उनके लिए पोलिंग एजेंट के तौर पर काम करने वाले जदयू विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू, नीरज बबलू, रवींद्र राय और राहुल कुमार के खिलाफ पिछले माह ही संसदीय कार्य मंत्री ने विधानसभा अध्यक्ष को लिखा था।

इन विधायकों के मामले में दो तारीखों पर सुनवाई हो चुकी है। पिछली सुनवाई में इन विधायकों को विधानसभा अध्यक्ष ने पांच जुलाई तक का समय दिया था। शनिवार को इन विधायकों के मामले में विधानसभा अध्यक्ष के स्तर से कोई निर्णय संभव है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जदयू विधायक राजू की भी विधायकी खत्म करने की सिफारिश