DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बदायूं कांड: मृतक बेटी के पिता से हुई पूछताछ

कटरा सहादतगंज में 27 मई की रात को दुराचार के बाद पेड़ पर लटकाई गई बहनों के हत्याकांड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। हाईकोर्ट ने जहां सीबीआई से अब तक की कार्रवाई की जानकारी मांगी है, वहीं साक्ष्य जुटाने के लिए सीबीआई रविवार को पीड़ित परिवार का नार्को टेस्ट कराने के लिए दिल्ली जा सकती है।

जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे पांच आरोपियों का नार्को टेस्ट कराने के दौरान पीड़ित परिवार ने भी अपना नार्को टेस्ट कराने की गुहार की थी। जिस पर सीबीआई को न्यायालय में स्वीकृति मिल गई थी। जिसके बाद दिल्ली से आई सीएफएसएल टीम बदायूं पहुंची थी और तीन दिन में पांचों आरोपियों के टेस्ट कर वापस लौट गई थी। सीबीआई के अनुसार, पीड़ित परिजनों व गवाहों के टेस्ट के लिए टीम को दोबारा से बदायूं आना था लेकिन अब टीम बदायूं न आकर मृतक बेटियों के दोनों पिता व दोनों गवाहों का नार्को टेस्ट दिल्ली में ही करेगी।

पीड़ित परिजनों के अनुसार, रविवार को सीबीआई उनको दिल्ली ले जा सकती है। हालांकि इसकी पुख्ता जानकारी शनिवार की शाम तक मिलेगी। दूसरी तरफ सीबीआई की टीम शुक्रवार की सुबह फिर कटरा में पहुंची। जहां से एक बेटी के पिता को साथ लेकर बदायूं चली आई। कई घंटों की पूछताछ के बाद उसको वापस गांव छोड़ दिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदायूं कांड: मृतक बेटी के पिता से हुई पूछताछ