DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मजिस्ट्रेट को आरडीएक्स से उड़ाने की लश्कर ने दी धमकी

जिला न्यायालय के तेजतर्रार न्यायिक मजिस्ट्रेट ज्ञानेंद्र त्रिपाठी को आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के नाम से आरडीएक्स से उड़ाने की धमकी दी गई है। पत्र के जरिए दी गई धमकी में न्यायिक मजिस्ट्रेट को कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के खिलाफ दाखिल वाद खारिज करने को कहा गया है। ऐसा न करने पर उन्हें व उनके परिवार को उड़ाने की धमकी दी गई है।

न्यायिक मजिस्ट्रेट ने एसएसपी मंजिल सैनी को धमकी भरा पत्र भेजा तो उन्होंने खुफिया टीमों को जांच में लगा दिया। पुलिस लाइन के नजदीक रहने वाले न्यायिक मजिस्ट्रेट ज्ञानेंद्र त्रिपाठी की कोर्ट में शुक्रवार को एक धमकी भरी चिळी पहुंची। चिळी जब न्यायिक मजिस्ट्रेट ने पढ़ी तो वह सन्न रह गए। सफेद कागज पर हिन्दी में चार लाइनों के पत्र में न्यायिक मजिस्ट्रेट को कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के खिलाफ दाखिल वाद खारिज करने को कहा गया। धमकी दी गई कि अगर उन्होंने मुकदमा खारिज नहीं किया तो उन्हें व उनके परिवार को आरडीएक्स से उड़ा दिया जाएगा।

पत्र पढ़ने के बाद न्यायिक मजिस्ट्रेट ने एसएसपी को सूचना दी तो पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। एसएसपी ने न्यायिक मजिस्ट्रेट से पत्र लेकर उसे एलआईयू के सीओ इरफान अंसारी को सौंपकर मामले की छानबीन में लगा दिया है। खुफिया टीम यह पता लगाने में जुटी है कि पत्र किसने और क्यों भेजा।

हिन्दी में भेजे पत्र पर शक
आतंकी संगठन लश्कर के नाम से भेजा गया पत्र हिन्दी में होने पर पुलिस अफसरों को शक है कि यह किसी की शरारत भी हो सकती है। पुलिस अफसरों का कहना है कि यह पता लगाया जा रहा है कि पत्र सचमुच आतंकी संगठन ने भेजा या किसी की शरारत है। अफसरों का मानना है कि पत्र की भाषा हिन्दी के किसी अच्छे जानकार की है।

स्पीड पोस्ट से भेजा गया पत्र
न्यायिक मजिस्ट्रेट को धमकी भरा पत्र स्पीड पोस्ट से भेजा गया है। इसमें प्रेषक के नाम-पता की जगह पर प्रमुख लश्करे तैयबा और पता 13/11 जम्मू कश्मीर लिखा गया है। पुलिस की खुफिया टीम यह पता लगाने में जुटी है कि पत्र कहां से भेजा गया है।

पहले भी मिली धमकी
न्यायिक मजिस्ट्रेट को धमकी भरा पत्र मिलने के बाद वकीलों में इस बात की चर्चा रही कि उन्हें पहले भी धमकी दी जा चुकी है। वकीलों का कहना है कि माफिया डॉन बबलू श्रीवास्तव का मुकदमा कमिट करने पर उन्हें फोन से धमकी दी गई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मजिस्ट्रेट को आरडीएक्स से उड़ाने की लश्कर ने दी धमकी