DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

व्यापमं घोटाले को लेकर बेहद सतर्क है भाजपा नेतृत्व

व्यापमं घोटाले को लेकर बेहद सतर्क है भाजपा नेतृत्व

भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व मध्य प्रदेश के व्यापमं घोटाले को लेकर बेहद सतर्क है। घोटाले में कांग्रेस द्वारा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर लगाए आरोपों के साथ संघ के नेताओं का नाम के बाद मामले की बेहद गोपनीय तरीके के पड़ताल की जा रही है।

कर्नाटक के येद्दयुरप्पा मामले से सबक सीखी पार्टी जल्दबाजी में तो नहीं है, लेकिन उसने प्रदेश नेतृत्व को साफ कर दिया है कि पार्टी की छवि पर कोई दाग बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

मध्य प्रदेश विधानसभा में व्यापमं (व्यावसायिक परीक्षा मंडल) को लेकर सरकार व विपक्ष के बीच चल रहे टकराव पर दिल्ली के नेताओं की भी नजर है। प्रदेश के प्रभारी व केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार खुद नजर रखे हैं। सूत्रों के अनुसार पार्टी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को यह संदेश भिजवा दिया है कि जब तक वे बेदाग है, वे निश्चिंत रहे और इस मामले को जितना जल्दी हो सके राजनीतिक मोर्चे से अलग करने की कोशिश करें।

संघ के नेताओं के नाम आने से है चुप्पी
पार्टी के एक बड़े नेता ने कहा है कि अगर इस मामले में संघ के नेताओं का नाम नहीं आता तो बात अलग होती, लेकिन अब उसे फूंक फूंक कर कदम रखना पड़ रहा है। इसके अलावा शिवराज सिंह व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जिस तरह के अंदरूनी रिश्ते रहे हैं, उनको देखते हुए भी दिल्ली से किसी तरह की बयानबाजी नहीं की जा रही है। न तो मुख्यमंत्री का बचाव किया जा रहा है और न ही विरोध।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:व्यापमं घोटाले को लेकर बेहद सतर्क है भाजपा नेतृत्व