DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दिग्विजय ने व्यापमं की सीबीआई जांच का किया आग्रह

दिग्विजय ने व्यापमं की सीबीआई जांच का किया आग्रह

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा व्यावसायिक परीक्षा मंडल (व्यापमं) घोटाले की जांच सीबीआई को सौंपने से इंकार करने के बाद कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से इस मामले की जांच सीबीआई को सौंपने का आग्रह किया। उन्होंने इसकी जांच के लिये विशेष कार्य बल (एसआईटी) गठित करने का आग्रह किया है।

सिंह ने आज विधानसभा परिसर में संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने इस संबंध में एक पत्र मुख्य न्यायाधीश का लिखा है। उन्होंने कहा कि काले धन की वापसी के लिये उच्चतम न्यायालय ने जिस प्रकार एसआईटी का गठन किया है, उसी प्रकार इस मामले की जांच के लिये भी निष्पक्ष ईमानदार और प्रदेश के बाहर के लोगों की एसआईटी बनाई जाये।

सिंह ने मुख्य न्यायाधीश से इस मामले की सुनवाई बंद कक्ष में करने के बजाय सार्वजनिक रूप से किये जाने का आग्रह करते हुए कहा कि इस मामले पर पूरे देश की निगाहें लगी हुई हैं। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा में पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला यदि 300 शिक्षकों की भर्ती के मामले में एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री रशीद मसूद मेडिकल कालेज में एक भर्ती के मामले में जेल जा सकते हैं तो यहां तो हजारों मेडिकल छात्रों को फर्जी तरीके से प्रवेश दिलाया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दिग्विजय ने व्यापमं की सीबीआई जांच का किया आग्रह