DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यह मुकाबला मेरे व रॉड्रिगेज के बीच नहीं: नेमार

यह मुकाबला मेरे व रॉड्रिगेज के बीच नहीं: नेमार

मेजबान ब्राजील शुक्रवार को जब एस्टेडियो कैस्टेलाओ में फीफा विश्व कप-2014 के क्वार्टर फाइनल मुकाबले में कोलंबिया का सामना करने उतरेगा, तो फुटबॉल प्रशंसकों की नजर दोनों टीमों के स्टार स्ट्राइकरों नेमार और जेम्स रॉड्रिगेज पर रहेंगी।

इस मैच को नेमार बनाम रॉड्रिगेज के तौर पर भी देखा जा रहा है। लेकिन नेमार ने इस तरह के किसी मुकाबले की बात से इनकार करते हुए कहा है कि उनकी टीम को कोलंबिया के हर खिलाड़ी के प्रति सतर्क रहने की जरूरत है।

वेबसाइट 'गोल डॉट कॉम' ने शुक्रवार को नेमार के हवाले से कहा है कि ब्राजीलियाई टीम पर बेहतर प्रदर्शन का कुछ अधिक ही दबाव डाला जा रहा है, जो सही नहीं है। गौरतलब है कि नेमार और रॉड्रिगेज ने अपनी-अपनी टीमों के लिए विश्व कब में अब तक सर्वाधिक गोल किए हैं। रॉड्रिगेज पांच गोल कर टूर्नामेंट में गोल्डन बूट की दौड़ में सबसे आगे हैं, जबकि नेमार ने अब तक चार गोल दागे हैं।

नेमार ने रॉड्रिगेज की तारीफ तो की पर उनसे किसी तरह के मुकाबले की बात से इनकार किया। नेमार ने कहा, ''चिली के बाद कोलंबिया दूसरी दक्षिण अमेरिकी टीम है जो हमारे लिए कड़े प्रतिद्वंद्वी की तरह है, तथा यह मैच आसान नहीं रहने वाला।''

नेमार ने आगे कहा, ''यह मैच नेमार और रॉड्रिगेज के बीच नहीं बल्कि ब्राजीलियाई टीम और कोलंबियाई टीम के बीच है। हमें एक बार फिर एक टीम के रूप में प्रदर्शन करना होगा। जेम्स उम्दा खिलाड़ी हैं, और उन्होंने विश्व कप में इसे साबित कर दिया है। हम उन्हें कम से कम मौका देने की कोशिश करेंगे, अन्यथा वह हमारे लिए मुसीबत खड़ी कर सकते हैं।''

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यह मुकाबला मेरे व रॉड्रिगेज के बीच नहीं: नेमार